ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने नए वीडियो से इंटरनेट पर मचाई धूम, यूजर ने कहा- 'देसी ऐश्वर्या'

हाल ही में, ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आशिता सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसने नेटिज़न्स को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या यह वाकई ऐश्वर्या राय हैं या नहीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने नए वीडियो से इंटरनेट पर मचाई धूम, यूजर ने कहा- 'देसी ऐश्वर्या'

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं। उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है, जिनका नाम आराध्या है। अभिषेक और आराध्या के साथ एक्ट्रेस की ज्यादातर फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ashwariya

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने किराए पर लिया किशोर कुमार का बंगला, खोलेंगे आलीशान रेस्टोरेंट)

इस बात में कोई शक नहीं है कि सोशल मीडिया एक ऐसा शक्तिशाली प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ सेकेंड में लोग वायरल हो जाते हैं। एक तरह से देखा जाए तो सोशल मीडिया ने दुनिया को एक छोटे से गांव जैसा बना दिया है। जहां लाखों-करोड़ों लोगों की एक्टिविटी को हम बेहद आसानी से देख पाते हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों के हमशक्ल भी मिल जाते हैं। हाल ही में, हमें इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की एक हमशक्ल मिली हैं, जिन्हें देखकर हमें 90 के दशक की ऐश्वर्या याद आ गईं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

दरअसल, हमें इंस्टाग्राम पर आशिता सिंह नाम की एक कलाकार का वीडियो मिला है, जिसे देखकर हम खुद दंग रह गए। आशिता हूबहू अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं और यह बात केवल हम नहीं, बल्कि इस वीडियो को देखने वाला हर एक व्यक्ति कह रहा है। आशिता अक्सर ऐश्वर्या की फिल्मों और गानों को लिप-सिंक करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अब उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आशिता फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से एक्ट्रेस काजोल का एक डायलॉग बोलते नज़र आ रही हैं। 

 

(ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन ने एक्ट्रेस महालक्ष्मी संग की शादी, लोग बोले- 'ये है सच्चा प्यार')

आशिता के इस वीडियो पर नेटिज़न्स कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनकी इस वीडियो पर प्यार बरसा रहा है, तो कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। वहीं, कुछ यूजर्स उन्हें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की हमशक्ल बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं", दूसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह ऐश्वर्या राय हैं।" तो किसी ने लिखा "देसी ऐश्वर्या" आप भी देखिए यह कमेंट्स।

ऐश्वर्या राय कि बात करें, तो उनकी सुंदरता का कोई जवाब नहीं है। वह कई सालों से हमारे दिलों पर राज कर रही हैं। कुछ समय पहले, हमें ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें भी मिली थीं, जिनमें उन्होंने डिजाइनर नीता लुल्ला के कलेक्शन से एक पीले रंग की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी नज़र आए थे।

ashwariya

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने डिजाइनर अर्पिता मेहता की शादी में पहनी थी 1.28 लाख की साड़ी, दिखीं बेहद सुंदर)

खैर, हमें आशिता का यह वीडियो काफी अच्छा लगा और हम उनका यह वीडियो देखकर काफी हैरान भी हैं, क्योंकि वह वाकई हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह लगती हैं। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis