Aishwarya-Abhishek ने बेटी Aaradhya को विश किया बर्थडे, बचपन की तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यारा नोट

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के 12वें बर्थडे पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya-Abhishek ने बेटी Aaradhya को विश किया बर्थडे, बचपन की तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यारा नोट

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लाडली बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) आज यानी 17 नवंबर 2023 को अपना 12वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें अपने माता-पिता व फैंस की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिली हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपनी राजकुमारी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या को विश किया बर्थडे

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को उनके बर्थडे की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टा हैंडल पर बच्ची के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक प्यारा नोट भी लिखा। तस्वीर में छोटी आराध्या को पिंक कलर की फ्रॉक पहने दिखाया गया है, वह अपनी मां के साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो के साथ अभिनेत्री ने अपनी राजकुमारी के लिए अपना प्यार व्यक्त किया और एक प्यारी विश भी लिखी। 

aish aradhya

उन्होंने लिखा, "मैं तुम्हें असीम, बिना शर्त के और हमेशा से प्यार करती हूं। मेरी प्यारी परी आराध्या। तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो, मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं, मेरी आत्मा खुश रहो। 12वां जन्मदिन मुबारक हो। भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें। तुम्हारे होने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। तुम सबसे अच्छी हो।"

Aishwarya-Abhishek की बेटी Aaradhya की फीस जान चौंक जाएंगे आप, 'धीरूभाई स्कूल' की हैं स्टूडेंट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन को विश किया बर्थडे

प्यारे पिता अभिषेक बच्चन ने भी अपनी बेटी आराध्या को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। 17 नवंबर 2023 को अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें नन्ही आराध्या अपने पिता की गोद में बैठी हुई उन्हें देख रही थीं। दूसरी ओर, अभिषेक को अपनी बेटी के चेहरे को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी राजकुमारी! मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"

abhishek

आराध्या बच्चन के 11वें बर्थडे की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय की मिनी वर्जन हैं आराध्या बच्चन

आराध्या बच्चन दुनिया भर के कई कार्यक्रमों में अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जाती हैं। यंग गर्ल में न केवल उनकी मां की शालीनता है, बल्कि उनकी सुंदरता भी है। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि आराध्या निश्चित रूप से ऐश्वर्या का मिनी वर्जन हैं। नाक-नक्श, हेयरस्टाइल और आंखों की बनावट से ये मां-बेटी बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं।

aish

aish

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या संग 'कान्स' जाने के बारे में की थी बात 

आराध्या बच्चन 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में लगातार अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रही हैं। हाल ही में, जब अभिनेत्री आराध्या के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुईं, तो उनसे उन बातों के बारे में पूछा गया, जो आराध्या ने 'कान्स' में अपने अनुभव से सीखीं। उसी का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा था कि उनकी बेटी अपने जीवन में कभी न कभी इस सवाल का जवाब खुद देगी और आगे बताया था कि आराध्या इस कार्यक्रम में सभी से परिचित थीं और यह उनके लिए दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने के बारे में था।

aaradhya

बता दें कि 20 अप्रैल 2007 को शादी करने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2011 में अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया था। तब से वह अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

फिलहाल, हम भी आराध्या बच्चन को उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ऐश्वर्या और अभिषेक द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis