Aishwarya की पाकिस्तानी हमशक्ल Kanwal Cheema ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, नेटिजंस ने ​दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल कंवल चीमा (पाकिस्तानी एंटरप्रेन्योर) ने अभिनेत्री की तरह अपने सेम लुक से इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya की पाकिस्तानी हमशक्ल Kanwal Cheema ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, नेटिजंस ने ​दी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने शानदार लुक और बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों पर राज करती हैं। साल 1994 में 'मिस वर्ल्ड' का खिताब जीतकर भारत को गौरवान्वित करने के बाद, उन्होंने 'देवदास' और 'जोधा अकबर' जैसी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करके फिल्म इंडस्ट्री में अपने चार्म का जादू चलाया।

हालांकि, ऐश्वर्या प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करती हैं और सोशल मीडिया पर बेहद कम ही दिखाई देती हैं। इन दिनों, सोशल मीडिया एक बार फिर उनकी हमशक्ल की तस्वीरों से गुलजार हो गया है और वह स्नेहा उलाल नहीं बल्कि पाकिस्तानी एंटरप्रेन्योर कंवल चीमा हैं।

Kanwal Cheema

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल व पाकिस्तानी एंटरप्रेन्योर कंवल चीमा ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल को स्क्रॉल करते समय हमारी नजर कंवल चीमा के एक वीडियो पर पड़ी, जो एक पाकिस्तानी एंटरप्रेन्योर हैं। यह वीडियो एक पाकिस्तानी रिपोर्टर के साथ उनके एक साक्षात्कार का था। हालांकि, यह कंवल की ऐश्वर्या के साथ यूनिक समानता थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा। उनके चेहरे की बनावट, खासकर उनकी नाक और खूबसूरत आंखें ऐश से मिलती-जुलती दिखीं।

Aishwarya Rai's Doppelganger, Kanwal Cheem

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या की हमशक्ल पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

इसके तुरंत बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और नेटिजंस ने इंटरनेट पर अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। कुछ ने कहा कि कंवर, ऐश्वर्या से ज्यादा सुंदर हैं, वहीं कुछ ने कहा कि वह 'मीशो की ऐश्वर्या' जैसी दिखती हैं। जबकि एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "वह अधिक सुंदर हैं, क्योंकि इसकी कोई सर्जरी नहीं, न ही कोई ट्रीटमेंट, वह नेचुरली सुंदर हैं।" एक अन्य ने लिखा, "ये ऐश्वर्या से ज्यादा सुंदर है।" एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वह ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Aishwarya Rai's Doppelganger, Kanwal Cheema

Aishwarya Rai's Doppelganger, Kanwal Cheema

Aishwarya Rai's Doppelganger, Kanwal Cheema

कौन हैं कंवल चीमा?

कंवल चीमा, जो ऐश्वर्या राय बच्चन से अपनी समानता के लिए इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, वह एक पाकिस्तानी एंटरप्रेन्योर हैं। वह 'My Impact Meter' की संस्थापक और सीईओ हैं, जो एक लीडिंग टेक्नालॉजी प्लेटफार्म है। यह प्लेटफ़ॉर्म दुनिया भर के उन लोगों को, जो जरूरतमंदों की मदद करने के इच्छुक हैं, उन्हें उन सामानों के सप्लायर्स से जोड़ता है, जिन्हें वे खरीदना चाहते हैं।

Kanwal Cheema

जब नेटिजंस ने दावा किया कि यंग ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं 'क्लास' की अंजलि शिवरामन उर्फ 'सुहानी आहूजा'

वैसे, यह पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या की हमशक्ल की झलक से इंटरनेट हैरान रह गया हो। इससे पहले, वेब सीरीज 'क्लास' में अपने किरदार 'सुहानी आहूजा' के लिए मशहूर अंजलि शिवरामन ने यंग ऐश्वर्या जैसी दिखने के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वेब सीरीज़ रिलीज़ होने के तुरंत बाद अभिनेत्री की एक तस्वीर 'Reddit' पर साझा की गई थी।

Anjali Sivaraman

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए जहां कुछ इंटरनेट यूजर्स ने अंजलि की तुलना यंग ऐश्वर्या से की थी, वहीं अन्य ने उन्हें स्नेहा उलाल की हमशक्ल कहा था, जो ऐश की हमशक्ल के रूप में जानी जाती हैं और उन्होंने फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' में सलमान खान के साथ काम किया है। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Aishwarya Rai's Doppelganger, Kanwal Cheema

Aishwarya Rai 828 करोड़ की संपत्ति के साथ हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्री, देखें टॉप 10 की लिस्ट

फिलहाल, आप पाकिस्तानी एंटरप्रेन्योर कंवल चीमा और ऐश्वर्या राय बच्चन की अनोखी समानता के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis