Aishwarya की एक्ट्रेस Rekha से नजदीकियां बच्चन फैमिली में परेशानी की है वजह? फैंस ने दी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ नजदीकियां, बच्चन परिवार के साथ उनके झगड़े का एक मुख्य कारण माना जा रहा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya की एक्ट्रेस Rekha से नजदीकियां बच्चन फैमिली में परेशानी की है वजह? फैंस ने दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन के बीच काफी समय से अनबन चल रही है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी या उनके परिवार के सदस्यों ने कथित झगड़े के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनकी एक्टिविटीज ने शब्दों से ज़्यादा कुछ कह दिया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या के बिना पूरा परिवार एक साथ पहुंचा। वहीं, ऐश्वर्या इस कार्यक्रम में अपनी बेटी आराध्या के साथ शामिल हुईं।

ऐश्वर्या राय की रेखा से नजदीकी बच्चन परिवार के साथ उनके झगड़े की है वजह 

'कोईमोई' की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ नजदीकी बच्चन परिवार के साथ उनके झगड़े की मुख्य वजहों में से एक है। अंबानी की शादी के एंट्री गेट पर दोनों को गर्मजोशी से गले मिलते व बातचीत करते देखा गया था और आराध्या भी रेखा को गले लगाती हुई दिखी थीं, जबकि रेखा ने प्यार से उनके सिर को सहलाया था।

aishwarya

यह किसी से छिपा नहीं है कि अमिताभ बच्चन का रेखा के साथ इतिहास रहा है और बच्चन परिवार के साथ उनका इक्वेशन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। इसलिए, ऐश्वर्या की दिग्गज अभिनेत्री के साथ नज़दीकियां काफी विवादित हैं। इससे पहले, ऐश्वर्या को कई मौकों पर रेखा के साथ गले मिलते और किस करते हुए भी देखा जा चुका है। 'NMACC' इवेंट में ऐश्वर्या ने रेखा के साथ पोज दिया था, जहां रेखा ने आराध्या को अपनी बाहों में भर रखा था और 2019 में ऐश्वर्या को एक उर्दू कवि की सालगिरह समारोह में भाग लेने के बाद रेखा के साथ हाथ में हाथ डाले चलते हुए देखा गया था।

rekha

Amitabh Bachchan ने फैमिली झगड़े के बीच 'जिंदगी आसान नहीं' ​होने के बारे में किया क्रिप्टिक पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रेखा ने एक बार ऐश्वर्या को लिखा था एक पत्र और खुद को बताया था उनकी 'मां' 

रेखा ने एक बार ऐश्वर्या को एक दिल को छू लेने वाला पत्र लिखा था और उनकी तारीफ़ की थी। उन्होंने ऐश्वर्या को इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने पर बधाई दी थी और उन्हें एक बहती नदी कहा था, जो कभी स्थिर नहीं होती। उन्होंने कहा था कि ऐश में कोई दिखावा नहीं है और वह एक स्वतंत्र आत्मा के रूप में वह सब कुछ करती हैं, जो वह करना चाहती हैं। अंत में उन्होंने खुद को ऐश्वर्या की 'रेखा मां' बताया था।

rekha

वो 5 मौके जब Aishwarya Rai ने 'बच्चन फैमिली' के साथ अपने कथित झगड़े को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नेटिजंस ने ऐश्वर्या की रेखा के साथ नजदीकियों पर दी प्रतिक्रिया

नेटिजंस के एक वर्ग ने दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ की और कहा, "बच्चन एक साथ एंट्री कर रहे हैं और ऐश-रेखा एक साथ एंट्री कर रहे हैं। दोनों ही 'दुश्मन का दुश्मन मेरा दोस्त होता है', कहावत के अनुसार सहयोगी बना रहे हैं...लोल।" जबकि एक अन्य ने अभिषेक को अपनी पत्नी और बेटी के साथ मौजूद न होने के लिए फटकार लगाई। यहां देखें यजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aish

फिलहाल, रेखा और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis