Aishwarya Rai की 'पेरिस फैशन वीक' से बेटी Aaradhya संग अनदेखी तस्वीर आई सामने, क्यूट दिखीं मां-बेटी

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन को पेरिस फैशन वीक में ले गई थीं और उनकी एक साथ की तस्वीर उनके अटूट प्यार को बयां करने के लिए काफी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai की 'पेरिस फैशन वीक' से बेटी Aaradhya संग अनदेखी तस्वीर आई सामने, क्यूट दिखीं मां-बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने एक बार फिर लाखों दिलों को जीत लिया, जब उन्होंने 'पेरिस फैशन वीक' में रेड कॉर्पेट पर वॉक किया। वह शिमरी गोल्डन ड्रेस में अपने चार्म को फ्लॉन्ट करते हुए किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। जहां हमें यह पसंद आया कि ऐश्वर्या ने खुद को कैसे पेश किया, वहीं फैंस को हैरानी हुई कि क्या उनकी बेटी आराध्या ने रनवे शो को स्किप कर दिया, लेकिन ऐसा नहीं है, ऐश्वर्या 'पेरिस फैशन वीक' के लिए अपनी बेटी आराध्या को अपने साथ ले गई थीं।

पेरिस से ऐश्वर्या की अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग तस्वीर आई सामने

हाल ही में, हमें आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की एक अनदेखी झलक मिली। फोटो में ऐश्वर्या ने पूरी तरह से ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और अपनी हाईलाइट्स को फ्लॉन्ट किया था। वहीं, आराध्या ब्लैक आउटफिट में उनके साथ ट्विन करती नजर आईं। कार्यक्रम में अपनी प्यारी मां के साथ पोज़ देते वह बेहद प्यारी लग रही थीं।

aish

जब अंबानी के गणपति समारोह में आराध्या संग पहुंची थीं ऐश्वर्या

अंबानी के गणपति उत्सव के लिए ऐश्वर्या और आराध्या ने अपनी सिंपल अनारकली को छोड़ते हुए पेस्टल कलर के सलवार सूट को चुना था। वे गणपति पार्टी में पंजाबी कुड़ियों के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जहां ऐश्वर्या पाउडर ब्लू-टोन्ड सलवार-सूट और सिल्वर गोटा पट्टी वर्क वाले दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं आराध्या येलो कलर के आउटफिट में बेहद सुंदर दिख रही थीं। हमें बहुत अच्छा लगा कि कैसे उन्होंने मैचिंग जूतियां पहनी थीं। हालांकि, दोनों अपनी हेयरस्टाइल के लिए ट्रोल हो गई थीं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

aish

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ऐश्वर्या को बोटॉक्स और वजन को लेकर किया गया ट्रोल

4 अक्टूबर 2023 को ऐश्वर्या को 'लोरियल' इवेंट में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र ड्रेस पहनी थी और नीचे फ्लेयर्ड पैंट थी। उनके लुक का मुख्य आकर्षण ब्लेज़र की स्लीव्स थी, जिस पर मोती की कढ़ाई थी। लाइन्ड आईज और रेड लिपस्टिक के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को आकर्षक बनाए रखा था।

aish

जैसे ही तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए, नेटिजंस ने ऐश्वर्या के लुक पर तुरंत प्रतिक्रिया दी थी। जहां एक यूजर ने उनसे अपने स्टाइलिस्ट को बर्खास्त करने के लिए कहा था, वहीं दूसरे ने बताया था कि कैसे उन्होंने बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाया है। एक यूजर ने लिखा था, "बहुत ज्यादा बोटॉक्स....बहुत ज्यादा वजन! ऐसा लग रहा है जैसे बांद्रा की कोई आंटी मिडनाइट क्रिसमस के लिए तैयार हुई हो।" नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

aish

जब Aishwarya Rai Bachchan स्पोर्टिंग ब्रेडेड हेयरडू में हुई थीं स्पॉट, तो नेटिजंस ने कहा था- 'कान भी देख लिए'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको ऐश्वर्या और आराध्या की लेटेस्ट फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis