'एंथिरन' डायरेक्टर शंकर की बेटी ऐश्वर्या ने क्रिकेटर रोहित संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

एंथिरन' फिल्म के डायरेक्टर शंकर की बेटी ऐश्वर्या ने क्रिकेटर रोहित संग शादी रचा ली है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की शादी की फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'एंथिरन' डायरेक्टर शंकर की बेटी ऐश्वर्या ने क्रिकेटर रोहित संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

फिल्ममेकर शंकर (Shankar) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) ने 27 जून 2021 को TNPL (तमिलनाडू प्रीमियर लीग) के क्रिकेटर रोहित दामोदरेन (Rohit Damodaren) से एक प्राइवेट समारोह में शादी कर ली। दोनों ने अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में चेन्नई के एक रिजॉर्ट में शादी रचाई। शादी में मौजूद सभी लोगों ने मास्क पहना हुआ था। वेडिंग में तमिलनाडू के सीएम एमके स्टालिन ने भी शिरकत की। आइए आपको दिखाते हैं कपल की शादी की फोटोज।

shankar

पहले ये जान लीजिए कि, फिल्ममेकर शंकर के तीन बच्चे ऐश्वर्या, अरिजीत और अदिति हैं, जिसमें ऐश्वर्या सबसे बड़ी हैं। ऐश्वर्या प्रोफेशन से एक डॉक्टर हैं, जबकि रोहित इंडस्ट्रियलिस्ट दामोदरेन के बेटे हैं, जो TNPL के मालिक भी हैं।

(ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कोंकणी शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, शैंपेन लिए दिखा कपल)

shankar family

अब आपको दिखाते हैं कपल की वेडिंग फोटोज। दरअसल, ऐश्वर्या और रोहित की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अगर वेडिंग एटायर की बात करें, तो ऐश्वर्या ने ट्रेडिशनल ऑरेंज सिल्क की साड़ी को एक हैवी एम्ब्रॉयडर्ड और सीक्विन ब्लाउज के साथ कैरी किया था। उन्होंने अपना लुक बालों में गजरे वाला बन और एथनिक ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, रोहित ने एक स्टाइलिश कुर्ते को साइड में लेस से डिजाइन की हुई शॉल के साथ स्टाइल किया था। ऐश्वर्या के पिता शंकर भी गोल्डन डीटेलिंग वाले कुर्ते और शॉल में स्पॉट किए जा सकते हैं।

aishwarya and rohit damodaren wedding

aishwarya and rohit damodaren wedding

aishwarya and rohit damodaren wedding

aishwarya and rohit damodaren wedding

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो शंकर अपनी आने वाली कमल हासन स्टारर फिल्म ‘इंडियन 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग को कुछ वजहों से कई बार रोकना पड़ा था। इसके अलावा, शंकर अपनी फिल्म ‘अन्नियन’ और उसके हिंदी रीमेक के लिए एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: जब नन्हे श्वेता-अभिषेक का अमिताभ बच्चन ने फैंस से करवाया था परिचय, बेटी ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो)

shankar and ranveer singh

फिलहाल, हम ऐश्वर्या और रोहित को उनकी शादी की बधाई देते हैं। तो आपको कपल की वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis