Sharmin Segal ने Aditi संग मिसबिहेव करने के बाद उन्हें बताया मददगार, नेटिजन ने कहा- 'डैमेज कंट्रोल'

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को 'स्कूल गर्ल' बताने के बाद अब 'हीरामंडी' फेम शर्मिन सहगल ने उनकी तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sharmin Segal ने Aditi संग मिसबिहेव करने के बाद उन्हें बताया मददगार, नेटिजन ने कहा- 'डैमेज कंट्रोल'

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने जब से 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार में 'आलमजेब' का किरदार निभाया है, तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां कुछ लोग उनकी एक्टिंग से खुश नहीं थे, वहीं कुछ ने भंसाली पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया। इस बीच, शर्मिन तब आलोचकों के निशाने पर आ गईं, जब उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को 'स्कूल गर्ल' कहा। 

शर्मिन ने की अदिति की तारीफ

अब, 'इंस्टेंट बॉलीवुड' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में शर्मिन ने 'हीरामंडी' की स्टारकास्ट के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की। शर्मिन ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान कई बार अदिति ने उनकी मदद की। उन्होंने कहा कि अदिति उनका काफी ख्याल रखती थीं। शर्मिन के शब्दों में, "कई बार ऐसा हुआ था, जब अदिति ने मेरी मदद की, शूटिंग के दौरान मेरा हालचाल जाना, यह सुनिश्चित किया कि मैं ठीक हूं। जैसे कि कभी-कभी शॉट से पहले मेरे बाल मेरे चेहरे पर आ जाते थे। वह हमेशा बहुत हेल्पफुल रही हैं।"

Sharmin Segal

जैसे ही शर्मिन का यह वीडियो सामने आया, नेटिजंस ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्योंकि इस बार नेटिजंस ने उन पर डैमेज कंट्रोल करने का आरोप लगाया। नेटिजंस का कहना है कि शर्मिन अब अपनी को-स्टार्स की तारीफ करके अपनी इमेज साफ करने की कोशिश कर रही हैं। एक नेटिजन ने लिखा, ''क्या फायदा अब ये सब कहने का, आप पहले ही अपना रंग दिखा चुकी हैं।'' यहां देखें कमेंट्स।

Sharmin Segal

Sharmin Segal

जब Sharmin Segal ने 'हीरामंडी' के लिए मिली ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'दर्शक राजा होते हैं..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब शर्मिन सहगल ने अदिति राव हैदरी को कहा 'स्कूल गर्ल'

बता दें कि अपने पिछले इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने अदिति राव हैदरी का अनादर करते हुए उन्हें 'स्कूल गर्ल' कहा था। शर्मिन ने अदिति के समय की पाबंद होने पर कटाक्ष करते हुए उन्हें एक बहुत ही सख्त व्यक्ति बताया था, जो खुद को बाकी सभी से बेहतर समझती हैं। शर्मिन ने कहा था, "अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल हैं। कृपया इसे समझें। जब टीचर कहता है कि आपको इस समय अपना होमवर्क जमा करना है, तो अदिति ठीक वैसा ही करेंगी और वर्ड्स लिमिट से ज्यादा एक शब्द नहीं लिखेंगी। यही आपके लिए अदिति हैं। इसलिए, उनके अनुसार हर कोई देर से आता है और वह समय पर आती हैं।"

Sharmin Segal

जानें कौन हैं 'हीरामंडी' एक्ट्रेस Sharmin Segal के बिजनेसमैन पति Aman Mehta? करोड़ों में है नेट वर्थ

फिलहाल, शर्मिन द्वारा की गई अदिति की तारीफ पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis