आफताब शिवदसानी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, बेटी से मिलने को लेकर तैयार किया प्लान

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, वो अपनी बेटी से मिलने के लिए बेसब्र हैं। आइये जानते हैं इस बारे में।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

आफताब शिवदसानी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, बेटी से मिलने को लेकर तैयार किया प्लान

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना महामारी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, और कोई नहीं जानता कि ये कब खत्म होगी। कोविड-19 ने पूरी दुनिया में बहुत जल्दी ही पैर पसार लिए थे। पिछले कई महीनों मे हमने कई सेलिब्रेटी को कोरोना की वजह से खो दिया है, वहीं देश के कई परिवार कोरोना कि वजह से बिखर गए हैं। कुछ वक्त पहले बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसकी सूचना खुद आफताब ने फैंस को दी थी।

हाल ही में 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में आफताब ने अपने 'COVID-19' एक्सपिरियंस के बारे में बताया। उन्होंने शेयर किया कि वह इसके लिए तैयार नहीं थे और अपने परिवार के साथ रहना चाहते थे। फिल्म 'पॉइज़न 2' के लिए उनका शूट खत्म हो गया था और वह लंदन वापस जाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि वास्तविकता को स्वीकार करने में उन्हें कुछ समय लगा। (ये भी पढ़ें : मीरा राजपूत ने बताया कैसे सेलिब्रेट किया था बेटे जैन का बर्थडे, दिखाईं जन्मदिन की कुछ झलकियां)

एक्टर ने कहा, 'शुरू में जब मुझे कोविड-19 पॉजिटिव होने के बारे में पता चला तो मैं चौंक गया था। पहले कुछ मिनटों के लिए मैं असंतुष्ट था क्योंकि स्पष्ट रूप से मुझे नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया देनी थी। हम सुनते हैं, बोलते हैं और इसके बारे में पढ़ते हैं, लेकिन जब तक आपके साथ ऐसा नहीं होता है तब तक ये सिर्फ खबर लगती है। कोविड-19 को लेकर बहुत सी बातें चल रही हैं, कि यह कितनी तेजी से फैल रहा है, मृत्यु दर, दवा ... इस तथ्य के बारे में पूरी दुनिया स्पष्ट नहीं है कि यह कितना चिंताजनक है। धीरे-धीरे मैंने खुद को तैयार किया और इससे निपटने का फैसला लिया।'

बेटी से मिलने के लिए उत्साहित हैं आफताब 

इस बीच आफताब ने यह भी बताया कि वह अपनी छोटी राजकुमारी को कितना मिस कर रहे हैं और उससे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि 'मैं एक फाइटर हूं और मैं हमेशा रहूंगा। मैं स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और दो फिल्में हैं, एक थ्रिलर और एक डरावनी। हम एक महीने के बाद शूटिंग शुरू करेंगे। इससे पहले मैं अपने परिवार के साथ जाने की योजना बना रहा हूं और आगे बढ़ने के लिए डॉक्टर का इंतजार कर रहा हूं। अपनी बेटी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।' (ये भी पढ़ें : 'बिग बॉस 14' में दिखेगी टीवी की पॉपुलर जोड़ी, पति अभिनव शुक्ला संग शो में पहुंचेंगी रुबिना दिलाइक!)

 


कोरोना से मुक्त हुए आफताब 

वहीं, अब आफताब की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। कोरोना से मुक्त होने के बाद आफताब ने लिखा 'मुझे इस बात को आप सबसे शेयर करते हुए काफी खुशी हो रही है कि मैंने फिर से कोविड टेस्ट करवाया और इस बार भगवान की कृपा से मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी के सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए दिल से धन्यवाद। ये बीमारी ऐसी है जिसमें सिर्फ 20 प्रतिशत लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है और बाकी लोग घर पर ही दवाइयों के सहारे ठीक हो सकते हैं। इसलिए आप सभी को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। मैं एक बार फिर से सभी से गुजारिश करूंगा की सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें, मास्क लगाएं और खुद को सैनेटाइज करते रहें। जब तक ये महामारी खत्म नहीं हो जाती है, घर में रहे सुरक्षित रहें।

 

 

इंस्टाग्राम पर आफताब ने दी थी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर 

11 सितंबर, 2020 को आफताब ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर शेयर की थी। आफताब ने पोस्ट में लिखा था, 'हैलो दोस्तों, उम्मीद करता हूं आप सभी फिट और अच्छे होंगे और अपना ख्याल रख रहे होंगे, हाल ही में मुझे सूखी खांसी और हल्के फीवर के लक्षण नजर आए, जिसके बाद मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया, दुर्भाग्य से इसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है और मैं डॉक्टर्स के मेडिकल सुपरविजन में हूं और मुझे 'होम क्वॉरंटीन' की सलाह दी गई है।' (ये भी पढ़ें : पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने सेलिब्रेट किया एक साल का रिलेशन, सामने आईं तस्वीरें)

 

2 अगस्त को शेयर की थी पेरेंट्स बनने की खुशी 

आफताब और उनकी पत्नी निन दुसांज ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी थी। 2 अगस्त 2020, को आफताब और उनकी वाइफ निन ने अपने इंस्टाग्राम पर पेरेंट्स बनने की खबर शेयर की थी। उन्होंने अपनी बच्ची के पैरों की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, 'थोड़े से स्वर्ग को धरती पर भेजा गया है ' भगवान के आशीर्वाद के साथ @nin_dusanj और मैं अपनी बेटी के जन्म की जानकारी शेयर कर रहे हैं .. हमें गर्व है ‘अब हम तीन का परिवार हो गए।'

फिलहाल, आफताब कोरोना से मुक्त हो चुके हैं और अब वो अपनी नॉर्मल जिंदगी में फिर से लौट आए हैं। हम भी ये कामना करते हैं कि वह जल्द ही अपने परिवार और बेटी से मिल सकें। तो आपको हमारी स्टोरी कैसी लगी? कमेंट कर जरुर बताएं। हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis