आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग मंदिर में लेंगे 7 फेरे, शादी की डेट आई सामने

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग मंदिर में लेंगे 7 फेरे, शादी की डेट आई सामने

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे व गायक और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं। आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) संग शादी करने करने जा रहे हैं। अभी बीते दिनों ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी, वहीं अब खबर है कि आदित्य इसी साल श्वेता के साथ सात फेरे लेंगे। हाल ही में उन्होंने इस बारे में बातचीत की है।

दरअसल, 33 साल के गायक आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ इसी साल शादी करने करने के मूड में हैं। हाल ही में आदित्य ने अपनी शादी और शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी और बताया कि वह इस कोरोना काल में कब और कैसे शादी करने वाले हैं। 

'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए सिंगर ने इस बात की जानकारी दी कि, वह अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि, 'कोरोना वायरस की वजह से इस शादी में हम केवल करीबी, परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है।' उन्होंने ये भी बताया कि, 'दोनों एक मंदिर में बेहद ही सरल तरीके से शादी करेंगे।' हालांकि, आदित्य ने ये कहा कि, 'जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो वह बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।' (ये भी पढे़ं: जूही चावला की लव लाइफ: अपनी शादी को 6 साल तक छुपाकर रखा था एक्ट्रेस ने, जानें क्यों)

अपने रिश्ते को लेकर आदित्य ने कही थी ये बात

बीते दिनों सिंगर ने 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अपने और श्वेता के रिश्ते को लकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि, "मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाए नहीं रखा। लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा था। इसलिए, मैंने इस रिश्ते के बारे में बात करना बंद कर दिया था।'

अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए आदित्य ने बताया था कि, मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी आत्मा मिल गई है।” (ये भी पढे़ं: रेखा-अमिताभ व जया के बीच प्यार और नफरत की ऐसी कहानी, जिसने रेखा को कर दिया अकेला)

एक रिश्ते में मुश्किलें आती हैं लेकिन उससे रास्ता बंद नहीं हो जाता: आदित्य

उन्होंने कहा था कि, “मुझे याद है कि कुछ साल पहले, कैसे लोगों ने मान लिया था कि श्वेता और मेरे बीच बड़ी अनबन हो गई थी और हमारा रिश्ता टूट गया था। उसके बाद मेरे लिए उसके साथ बाहर जाना भी बहुत मुश्किल था। मैं स्वीकार करता हूं कि एक रिश्ते में मुश्किलें आती हैं लेकिन उससे रास्ता बंद नहीं हो जाता। लेकिन हमने उसे अच्छे से पार किया। इन दिनों शादियां आसानी से टूट जाती हैं, इसलिए हम दोनों एक-दूसरे को जानने के लिए अपना समय ले रहे थे। अब एक दशक के बाद, मुझे लगता है कि अब शादी के पवित्र बंधन में बंधने का सही समय आ गया है।'' 

कौन हैं श्वेता अग्रवाल?

आइए अब आपको आदित्य की होने वाली दुल्हन श्वेता अग्रवाल के बारे में बता देते हैं। आदित्य गायक और अभिनेता के अलावा टीवी पर रियलिटी शो के एक लोकप्रिय एंकर भी हैं, जबकि श्वेता ने साउथ के अभिनेताओं जैसे प्रभास और किच्छा सुदीप के साथ कई फिल्मों में काम किया है। श्वेता ‘स्टार प्लस' के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से' में निक्की के किरदार में नजर आ चुकी हैं। ‘शापित’ से पहले श्‍वेता अग्रवाल एक टर्किश फिल्म ‘मिरास' में और ओलिवर पॉलिस की ‘तंदूरी लव’ में भी अभिनय कर चुकी हैं। (ये भी पढे़ं: आशा नेगी से ब्रेकअप के बाद ऋत्विक धनजानी अब मोनिका डोगरा को कर रहे हैं डेट? फोटो देख फैंस पूछे सवाल)

ध्यान रहे कि, आदित्य नारायण फरवरी 2020 में रियलिटी शो 'इंडियन आइडल-11' की जज व प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने थे। लेकिन वह महज एक अफवाह थी। इन सबके बीच आपको ये भी बता दें कि, नेहा कक्कड़ इसी महीने अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं, आदित्य और श्वेता ने दिसंबर महीने की पहली तारीख को एक-दूजे के होने का फैसला किया है। 

तो आपको आदित्य और श्वेता की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.