सगाई के 7 साल बाद 'शाका लाका बूम बूम' फेम आदित्य और तन्वी ने रचाई शादी, सामने आई वेडिंग फोटोज

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर ने सगाई के 7 साल बाद एक-दूसरे के साथ शादी रचा ली है। आइए देखते हैं दोनों की वेडिंग फोटोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सगाई के 7 साल बाद 'शाका लाका बूम बूम' फेम आदित्य और तन्वी ने रचाई शादी, सामने आई वेडिंग फोटोज

टीवी इंडस्ट्री के दो सितारे अब एक हो गए हैं और एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं न्यूली वेड कपल एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) और एक्टर आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) की, जिन्होंने हाल ही में एक-दूसरे के साथ शादी करके जीने-मरने की कसमे खाई हैं। तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने 16 फरवरी 2021 को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें अब सामने आई हैं। आइए देखते हैं। (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी का बेबी अपने डैडी रोहित की उंगलियां पकड़ता आया नज़र, देखें खूबसूरत वीडियो)

उससे पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। आदित्य और तन्वी की पहली मुलाकात साल 2012 में सीरियल ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में सगाई करने का फैसला किया। साल 2020 में दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। सगाई के सात साल बाद दोनों आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

अब दिखाते हैं आपको दोनों की वेडिंग फोटोज। दरअसल, तन्वी ठक्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में तन्वी और आदित्य एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में तन्वी अपनी साड़ी को देखते हुए स्माइल कर रही हैं। दोनों के लुक के बारे में बात करें, तो आदित्य ने अपनी शादी के दिन क्रीम कलर का आउटफिट सेलेक्ट किया, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, तन्वी ने एक नया ट्रेंड सेट करते हुए अपनी शादी में लहंगे की जगह बेबी पिंक साड़ी को चुना, जिसका बॉर्डर डार्क पिंक के गुलाब के फूल से प्रिंटेड था, जो इस साड़ी में चार-चांद लगा रहा है। तन्वी के आउटफिट में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वो उनकी साड़ी का पल्लू था। उनकी साड़ी के पल्लू में तन्वी और आदित्य की फोटो बनी हुई थी, जो आकर्षण का केंद्र रहा। वहीं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए तन्वी ने गले में हार के साथ मैचिंग इयरिंग्स पहन रखे हैं और अपने बालों को खुला रखा है। कुल मिलाकर दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अपनी BFF की शादी में मीरा राजपूत ने पहना 3 लाख रुपए का लहंगा, पर्स से लेकर दुपट्टा है इतना महंगा)

इसके पहले, तन्वी ने मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। इन तस्वीरों में तन्वी को येलो कलर के टॉप और प्लाजो में देखा जा सकता है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड आदित्य लाइट येलो कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामे में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। कुछ तस्वीरों में तन्वी टीवी इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं और कुछ फोटोज में तन्वी अपने लविंग बॉयफ्रेंड से पति बने आदित्य के साथ रोमांटिक पोज देते हुए दिख रही हैं। वहीं, बाकी की फोटोज उनकी सोलो पिक्चर्स हैं। दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी 15 फरवरी 2021 को मुंबई के SoBo होटल में आयोजित की गई थी। (ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा की ब्राइडल साड़ी को देखकर फैंस को आई दीपिका के दिवाली लुक की याद, जानें कितना है सेम)

फिलहाल, तन्वी और आदित्य एक-दूसरे के साथ शादी करके अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। हम भी दोनों को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको दोनों की शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- तन्वी)
BollywoodShaadis