Aditi Rao Hydari ने बताया परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में हुई थी उनकी सगाई, खुलकर की बात

हाल ही में, अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ इंटीमेट सगाई के बारे में बात की और इसके लिए स्पेशल वेन्यू की ऐतिहासिक पवित्रता का भी खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aditi Rao Hydari ने बताया परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में हुई थी उनकी सगाई, खुलकर की बात

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) पिछले कुछ समय से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। जहां संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित लेटेस्ट सीरीज 'हीरामंडी' में शानदार अभिनय के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं दूसरी ओर, हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर सिद्धार्थ से अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से सगाई की। अब पहली बार अदिति ने अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन के बारे में थोड़ी जानकारी शेयर की है।

अदिति राव हैदरी ने अपने सगाई वेन्यू की ऐतिहासिक पवित्रता का किया खुलासा

'बॉलीवुड बबल' के साथ हालिया बातचीत में अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ सगाई समारोह के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने बताया कि वह हमेशा से अपने जीवन का नया अध्याय अपने परिवार के मंदिर में शुरू करना चाहती थीं, जो लगभग 400 साल पुराना है। इस अवसर के बारे में विस्तार से बताते हुए अदिति ने बताया कि कपल ने बस एक छोटी सी पूजा की और उसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। उनके शब्दों में, ''मैं अपने परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में अपनी शादी की शुरुआत करना चाहती थी। मैं वहां जाकर पूजा करना चाहती थी और हमारी सगाई भी हुई।”

Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी ने बताया कि उनकी मां ने उनसे सगाई की अनाउंसमेंट के लिए की थी रिक्वेस्ट

अदिति व सिद्धार्थ की सगाई काफी शांत तरीके से हुई और यह निश्चित रूप से उनके परिवार व करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक इंटीमेट सेलिब्रेशन था। हालांकि, उनके फैंस के लिए यह बिल्कुल वैसा नहीं था, क्योंकि उनके खास दिन के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही थीं। इस सबका जिक्र करते हुए अदिति ने याद किया कि कैसे उनकी मां ने उनसे और सिद्धार्थ से उनकी सगाई की आधिकारिक घोषणा करने के लिए रिक्वेस्ट की थी, क्योंकि उन्हें बहुत सारे कॉल और सवाल आ रहे थे। उन्होंने कहा, ''बहुत सारी अफ़वाहें चल रही थीं, इसलिए उन्हें स्पष्ट करने के लिए हमने इंस्टाग्राम पर यह फोटो डालने का फ़ैसला किया, क्योंकि मेरी मां ने मुझसे कहा, 'प्लीज़ लोगों को बता दो, लगातार कॉल आ रहे हैं'।''

Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की सगाई की घोषणा

यह 28 मार्च 2024 की बात है, जब अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी शादी की अफवाहों को खारिज करते हुए अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी अंगूठियां दिखाते हुए अपनी सगाई की घोषणा की थी। दोनों की क्लोज सेल्फी में उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। अदिति ने डबल डायमंड-स्टडेड अंगूठी पहनी थी, जबकि सिद्धार्थ ने क्लासी प्लैटिनम मेन्स बैंड पहनी थी।

Aditi Rao Hydari

सिद्धार्थ ने अदिति राव हैदरी के साथ अपनी वेडिंग प्लान का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अदिति राव हैदरी के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis