Aditi Rao Hydari ने सगाई के बाद मंगेतर Siddharth के नेचर का किया खुलासा, कहा- 'वह मेरे लिए बेस्ट..'

हाल ही में, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी सगाई के बाद की लाइफ के बारे में खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aditi Rao Hydari ने सगाई के बाद मंगेतर Siddharth के नेचर का किया खुलासा, कहा- 'वह मेरे लिए बेस्ट..'

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की सफलता ​को एंजॉय कर रही हैं। इसके अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ में सगाई के बाद के फेज का लुत्फ ले रही हैं। अदिति ने दो महीने पहले एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से सगाई की थी। हाल ही में, उन्होंने 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में अपनी सगाई के बाद की लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

अदिति राव हैदरी अपनी सगाई के बाद के फेज को कर रहीं एंजॉय

अदिति राव हैदरी ने खुलासा किया कि वह हर पल सिद्धार्थ के साथ बिताती हैं। उन्होंने कहा कि वह एक आर्टिस्ट और मनुष्य के रूप में सिद्धार्थ के टैलेंट और इरादों का सम्मान करती हैं। इसके अलावा, वह जानती हैं कि सिद्धार्थ उनके लिए सिर्फ बेस्ट चाहते हैं। उनके शब्दों में, “मैं उनके टैलेंट और इरादों का सम्मान करती हूं, एक आर्टिस्ट व एक इंसान के रूप में उनका सम्मान करती हूं। मैं उनकी ईमानदारी को महत्व देती हूं। मुझे पता है कि वह मेरे लिए बेस्ट चाहते हैं।”

aditi

अदिति राव हैदरी ने बताया कि कैसे वह अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को करती हैं मैनेज

अदिति राव हैदरी इस साल अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रमोशन में व्यस्त थीं। रिलीज होने के बाद वह 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में एक 'लोरियल' ब्रांड एंबेसडर के रूप में भाग लेने के लिए रवाना हो गईं। व्यस्त होने के बावजूद अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ का मैनेज करने में सक्षम हैं। इस सवाल पर कि वह अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को कैसे मैनेज करती हैं, उन्होंने कहा, ''एक साथ हंसने और यह जानकर कि हम एक ही टीम में हैं, हमारे आसपास क्या हो रहा है उसकी परवाह किए बिना हम वर्तमान का आनंद ले रहे हैं।''

aditi

Aditi Rao Hydari की पुरानी तस्वीरें आईं सामने, नेटिजंस ने प्लास्टिक सर्जरी के किए दावे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अदिति और सिद्धार्थ ने 400 साल पुराने मंदिर में की सगाई

अदिति और सिद्धार्थ को 2021 में अपनी फिल्म 'महा समुंद्रम' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। उनके परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में कपल की सगाई हुई थी। अदिति ने साझा किया था कि उनके रिश्ते और सगाई के बारे में कई अफवाहें थीं। इसलिए, कपल ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी सगाई की घोषणा की।

aditi

फिलहाल, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis