Aditi Rao Hydari की पुरानी तस्वीरें आईं सामने, नेटिजंस ने प्लास्टिक सर्जरी के किए दावे

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिससे नेटिजंस सोच में पड़ गए हैं कि क्या उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है या परफेक्ट डाइट ने उनके लुक को इतना बदल दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aditi Rao Hydari की पुरानी तस्वीरें आईं सामने, नेटिजंस ने प्लास्टिक सर्जरी के किए दावे

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में उनके अभिनय के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। जहां एक ओर फैंस सीरीज में उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके 'गजगामिनी वॉक' ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, क्योंकि अदिति ने इस पर वाकई कमाल कर दिया। उनकी हर मूव्स ऑन पॉइंट थी और इसने महिलाओं को अपने कर्व्स से प्यार करने की हिम्मत दी। अदिति इस समय अपनी वेब सीरीज की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस बीच उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें फिर से सामने आई हैं और इसे देखने के बाद नेटिजंस हैरान रह गए कि शायद उन्होंने बहुत सारी प्लास्टिक सर्जरी करवाई हैं।

अदिति राव हैदरी की पुरानी तस्वीरें आईं सामने, नेटिजंस ने किए प्लास्टिक सर्जरी के दावे

दरअसल, एक 'एक्स' (ट्विटर) यूजर ने अदिति राव हैदरी की पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। यह तस्वीर उनकी किसी फिल्म की लग रही थी, जिसमें वह साड़ी पहने हुए थीं और बड़ी बिंदी, हल्का मेकअप व घुंघराले बाल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। जैसे ही तस्वीरें शेयर की गईं, नेटिजंस ने सोचा कि क्या उन्होंने अपने अब तक के सबसे शानदार लुक को पाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। 

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari

जैसे ही पोस्ट किया गया, नेटिजंस ने कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने सर्जरी की लंबी लिस्ट लिखी, जिसे शायद अदिति ने कराया हो। एक अन्य ने कमेंट किया, "प्लास्टिक सर्जन यहां। मुझे अभी भी समझ में नहीं आता है कि सेलिब्रिटी सार्वजनिक रूप से साझा क्यों नहीं करना चाहते हैं कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है। सामान्य लोग सचमुच इस पर गर्व करते हैं। मेरे मरीज अपने दोस्तों से कहते हैं, देखो मैंने राइनोप्लास्टी करवाई इतने पैसे देकर। कैसी लग रही है मेरी नाक?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "जिस कारण से वे खुलासा नहीं करना चाहते हैं, वह है अपने दर्शकों द्वारा त्याग दिए जाने का डर। हम लोगों को आज भी प्राकृतिक सुंदरता चाहिए, पर किसी को याद ही नहीं प्राकृतिक सुंदरता क्या है।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aditi

अदिति राव हैदरी की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग सगाई की है। अदिति की पहली शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद वे अलग हो गए थे। खबर है कि अदिति जल्द ही सिद्धार्थ के साथ शादी करने वाली हैं।

aditi

जब Aditi Rao Hydari ने बताया परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में हुई थी उनकी सगाई। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पिछले कुछ वर्षों में अदिति की सुंदरता में आए बदलाव के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis