अदिति म​लिक ने बेटे के साथ पहली फोटो की शेयर, लिखा- 'जिस दिन बच्चा पैदा होता है, उसी दिन मां भी'

टीवी एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अदिति म​लिक ने बेटे के साथ पहली फोटो की शेयर, लिखा- 'जिस दिन बच्चा पैदा होता है, उसी दिन मां भी'

माता-पिता बनने की खुशी क्या होती है? ये वही बता सकता है जो पहली बार इस सुख का अनुभव कर रहा हो। इन दिनों इन्हीं पलों में टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर (Addite Shirwaikar Malik) भी खोए हुए हैं। जब से मोहित और अदिति पहली बार पैरेंट्स बने हैं, तभी से वह लगातार अपने क्यूट बेटे की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने अपने क्यूट बेटे का चेहरा पूरी तरह अपने फैंस को नहीं दिखाया है। इस बीच अदिति मलिक ने इंस्टाग्राम पर बेटे संग अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Addite Malik

पहले आप ये जान लीजिए कि, टीवी एक्टर मोहित मलिक और अदिति शादी के 10 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। अपने पैरेंट्स बनने की खुशी अदिति ने 29 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने नन्हे बेटे की उंगली को टच करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘डियर यूनिवर्स, इस ब्लेसिंग के लिए शुक्रिया। शुक्रिया इस आधी रात के रोने के लिए, जो इसके साथ आता है। हम वास्तव में अपनी इस खूबसूरत दुनिया में अपने लिटिल बेबी बॉय का स्वागत करते हुए खुद को लकी महसूस कर रहे हैं। वह यहां है और वो एक चमत्कार है। दो से तीन हुए। हमेशा खुश।’ हालांकि, इस फोटो में बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को छोड़कर गईं विदेश, पति अभिनव कोहली ने पूछा- 'मेरा बच्चा कहां है')

Addite Malik

आइए अब आपको अदिति का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर मलिक ने 7 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने छोटे राजकुमार के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अदिति ने अपने बेटे को गोद में लेकर बाहर की ओर देख रही हैं।

Addite Malik With Baby

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक खास नोट भी लिखा है। अदिति ने लिखा है, ''वे कहते हैं कि जिस दिन एक बच्चा पैदा होता है, उसी दिन मां का भी जन्म होता है.... और यह सत्य है! मुझे कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं एक ऐसा सपना देख रही हूं, जिसे देखकर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरा हिस्सा हैं!'' इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Addite Malik With Baby

मोहित मलिक ने दिखाया था बेटे की पहली झलक

इसके पहले, टीवी एक्टर मोहित मलिक ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें हैंडसम एक्टर अपने नन्हे बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, मोहित ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है और तस्वीर में भगवान सूर्य के अस्ताचल की ओर जाने का भी मनमोहक दृश्य दिखाई दे रहा है। 

Mohit Malik

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ''क्या इस इमोशन को मैं हमेशा के लिए पकड़कर रख सकता हूं? क्या मैं तुम्हे हमेशा ऐसे पकड़ सकता हूं मेरे बेटे? लेकिन मैंने तुम्हें नहीं पकड़ा हुआ है मेरे बेटे मैंने प्यार और आशीर्वाद को पकड़ा हुआ है। मैं नहीं चाहता कि यह कभी धुंधला जाए। मैं इस अस्थायी दुनिया में अपने पास ऐसे ही पकड़े रहने के लिए परमानेंट कैसे बन सकता हूं। मैंने कभी इतना प्यार महसूस नहीं किया है। मैं वह तुम्हे कभी नहीं सिखा पाउंगा, जो तुमने मुझे सिखाया है। मैं तुम्हारे लिए, हमारे लिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करता हूं। सिर्फ प्यार हमे इससे बाहर निकाल सकता है।'' 

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं मीरा राजपूत, पूछा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?')

baby

वहीं, अदिति शिरवाइकर ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस के हैंडसम हसबैंड मोहित अपने नन्हे बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अदिति ने कैप्शन में लिखा था, ‘मैंने हमेशा सुना है कि एक बच्चा दो लोगों को करीब लाता है। लेकिन कुछ दिनों में, मैंने सच में यह महसूस किया है। मोहित के लिए मेरा प्यार और सम्मान दोनों बढ़ गया है। जिस तरह मैं उन्हें देख रही हूं, वह हमारे बच्चे के साथ-साथ मेरा और हमारे घर का भी ध्यान रख रहे हैं। एक पैंपरिंग हसबैंड से ड्यूटीफुल पिता तक। मैं इस बात से सरप्राइज हूं कि वह कितनी अच्छी तरह सब कुछ मैनेज कर रहे हैं, स्पेशली ऐसे समय में जब सब कुछ काफी चुनौतीपूर्ण हो गया है। मैं उन्हें हमारे बच्चे की निगरानी करते हुए और उसे प्यार करते हुए देखती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मोहित मुझे आपसे एक बार फिर से प्यार हो गया है।’

(ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने दिया वाइफ किरण का हेल्थ अपडेट, शेयर की कोविड वैक्सीनेशन के बाद की फोटो)

mohit malik

फिलहाल, अदिति और मोहित इन दिनों अपना सारा समय अपने लविंग बेटे को दे रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: मोहितअदिति)
BollywoodShaadis