आनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर को ऐसे विश किया बर्थडे, तो एक्ट्रेस ने पति के लिए लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज यानी 9 जून को अपना 35वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर को ऐसे विश किया बर्थडे, तो एक्ट्रेस ने पति के लिए लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज यानी 9 जून को अपना 35वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। तो वहीं, सोनम के पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपनी बेटी को बर्थडे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर कई सारे फोटोज शेयर किए हैं, और खास मैसेज भी लिखा है।

दरअसल, कोरोना काल में करीब 2 महीने से ज्यादा ससुराल में बिताने के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ अपने मायके मुंबई पहुंच गई हैं। इस बर्थ डे पर वह अपने परिवार के साथ हैं। सेलिब्रेशन शुरू होने से पहले सोनम ने अपने पति आनंद के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''दुनिया में सबसे अच्छा पति, जो मुझे वह सब कुछ देता है जिसकी मुझे वास्तव में जरूरत होती है. मेरे बर्थडे पर वो मेरी ब्लैसिंग्स है, लव यू @anandahuja उस पहले दिन से जिस दिन मैंने आपको अपने गले से लगाया।'' (ये भी पढ़ें: हैप्पी एनिवर्सरी: पति आनंद आहूजा के लिए सोनम कपूर ने लिखी दिल की बातें, यहां देखें फोटोज)  

बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोनम ने देर रात इस पोस्ट को शेयर किया, जिसके बाद पति आनंद आहूजा ने इस पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ''मेरा संसार।'' तो वहीं, अनिल कपूर ने इस पोस्ट पर कॉमेंट में लिखा- ''बहुत सुंदर, बर्थडे गर्ल, इस पोस्ट के साथ उन्होंने ब्लेसिंग्स और हार्ट इमोजी शेयर की है।'' इस खास मौके पर सोनम के चाहने वाले उन्हें लगातर सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। 

तस्वीरों में देखें कैसे मनाया गया सोनम कपूर का बर्थडे?

लॉ​कडाउन में भी सोनम कपूर का जन्मदिन काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया। सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका पूरा कमरा गुब्बारों से भरा नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों में सोनम कपूर के बर्थडे की डेकोरेशन साफ देखी जा सकती है। किसी तस्वीर में सोनम अपने घर का नज़ारा दिखा रही हैं तो किसी में केक काटती नज़र आ रही हैं। सोनम कितनी स्पेशल हैं इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि वो अपने बर्थडे पर एक नहीं बल्कि चार केक काटती दिख रही हैं।

बताते चलें कि सोनम की बहन रिया कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारे फोटोज शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने मां और बहन ​के साथ शेयर की अपनी शादी के अलबम से अनदेखी तस्वीर)   

अनिल कपूर ने सोनम के लिए लिखी ये बात

अनिल कपूर ने भी अपनी बेटी को बर्थडे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''बेटी जैसी कोई और नहीं, @anandahuja की परफेक्ट पार्टनर, स्क्रीन पर एक अनोखी स्टाइल और आइकॉन वाली स्टार। वह मेरी विश्वासपात्र, मेरी खुशी, मेरा गौरव, सबसे उदार हृदय वाली आत्मा जिसे मैं जानता हूँ, (केवल एक व्यक्ति जिससे मैं डरता हूँ) एक बोना फाइड मास्टर शेफ! जन्मदिन मुबारक हो, @sonamkapoor! मैं बहुत खुश हूँ कि तुम आज हम सब के साथ यहां हो! तुमको हमेशा प्यार!'' (ये भी पढ़ें: यहां देखें सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर की अनदेखी तस्वीरें, बेडरूम से किचन तक सबकुछ है खास)  

बताते चलें कि हाल ही में सोनम और आनंद लॉकडाउन के बीच अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाए थे। इसके लिए उन्होंने घर पर ही केक तैयार किया था। इस खास मौके पर आनंद ने सोनम को खास उपहार भी भेंट किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीं।

sonam kapoor instagram story

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार 'द जोया फैक्टर' में नजर आईं थी। उसके बाद उन्होंने अपने किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। फिलहाल, हमारी तरफ से भी बर्थडे गर्ल सोनम कपूर को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं! 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis