मां बनने वाली हैं टीवी सीरियल 'कुसुम' की एक्ट्रेस रुचा गुजराती, यहां देखें गोदभराई की फोटोज

टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarathi) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में रुचा गुजराती ने के घर गोदभराई की का रस्म भी पूरा किया गया है। उन्होंने फोटोज भी शेयर किए हैं, यहां देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मां बनने वाली हैं टीवी सीरियल 'कुसुम' की एक्ट्रेस रुचा गुजराती, यहां देखें गोदभराई की फोटोज

मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। जब एक महिला को पता चलता है कि वो मां बनने वाली है तो मानो ऐसा लगता है जैसे एक नन्ही सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा ही अनुभव टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarathi) भी कर रही हैं। रुचा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में रुचा गुजराती ने के घर गोदभराई की का रस्म भी पूरा किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर किए हैं। इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करके रुचा गुजराती को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं फोटोज।

बता दें कि बीते महीने ही रुचा गुजराती ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वहीं अपने बेबी बंप की तस्वीर को शेयर करते हुए टीवी एक्ट्रेस ने लोगों को ये खुशखबरी दी थी और अब लॉकडाउन के बीचों बीच ही रुचा गुजराती की गोदभराई की रस्मों को भी पूरा कर दिया गया है। वहीं रुचा ने अपने बेबी शॉवर की भी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रुचा इस समय अपने मायके में हैं और गोदभराई की रस्म उनके घर पर ही की गई हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह और करण शाह जल्द बनेंगे पैरेंट्स, बताई डिलीवरी की तारीख)   

गोदभराई रस्म के लिए रुचा ने अपने मम्मी-पापा को दिया धन्यवाद!

बेबी पिंक कलर के सलवार सूट और गोल्डन दुप्पटे में रुचा बेहद सुंदर दिख रही हैं। रुचा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है। रुचा ने अपनी गोदभराई की रस्म की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पैरेंट्स और पति विशाल का सारी अरेंजमेंट्स करने के लिए धन्यवाद कहा है। पोस्ट में रुचा ने लिखा- थैंक्यू मम्मी-पापा और विशाल, आप लोगों के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। आपने साबित किया है कि पैरेंट्स अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लॉकडाउन के बीच मेरी गोदभराई की रस्म हुई।” थैंक यू मम्मी पापा और विशाल मेरे इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

रुचा की दूसरी शादी हुई है विशाल के साथ

गौरतलब है कि रुचा ने 12 दिसंबर 2016 को विशाल जायसवाल से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था जिसमें टीवी के कई बड़े लोग शामिल हुए थे। मालूम हो कि विशाल बिजनेसमैन हैं। ध्यान रहे कि इससे पहले रुचा ने बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की थी लेकिन यह लंबे समय तक नहीं टिक सकी और तीन साल में ही दोनों अलग हो गए। साल 2013 में ये रिश्ता खत्म हो गया था। रुचा ने अपने पति और ससुराल वालों पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुचा सीरियल भाभी, कुसुम, सास बिना ससुराल, गंगा, प्यार के दो नाम: एक राधा एक श्याम, वारिस, रंग बदलती ओढ़नी और चिड़ियाघर जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है। फ़िलहाल दोनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम भी उनके आने वाले बच्चे को लेकर पहले से ही ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis