प्रियंवदा कांत को है सच्चे प्यार की तलाश, कहा- 'उससे शादी करूंगी, जो फैमिली चाहता ​हो'

एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत ने सच्चे प्यार के बारे में अपना नजरिया बताया है। पिता को खोने के बाद से वे गहरे सदमे में थीं। आइए आपको बताते हैं कि, उन्होंने इस बारे में क्या कहा है!

img

By Kanika Singh Last Updated:

प्रियंवदा कांत को है सच्चे प्यार की तलाश, कहा- 'उससे शादी करूंगी, जो फैमिली चाहता ​हो'

टेलीविजन एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत (Priyamvada Kant) ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बेहद कम उम्र में की थी। एक्ट्रेस ने 2012 में शो 'ससुराल सिमर का' से टेलीविजन में एंट्री की थी। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'स्विम टीम' शो के जरिए मिली थी। प्रियंवदा ने 'प्यार तूने क्या किया', 'संतोषी मां', 'तेनालीरामा', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ ही, उन्होंने कई रियलिटी शोज भी किए हैं।

Priyamvada kant

हाल ही में, एक्ट्रेस रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' में नजर आई थीं। प्रियंवदा ने एक इंटरव्यू में सच्चे प्यार के बारे में खुलकर बात की है। इस बारे में उन्होंने बताया है कि, आखिर क्यों उनका सच्चे प्यार पर से भरोसा उठ गया है। एक्ट्रेस पिछले तीन साल से सिंगल हैं। तीन साल पहले उनका रिश्ता एक रियलिटी शो कंटेस्टेंट के साथ खत्म हो गया था, जिसके बाद वे बिल्कुल टूट गई थीं। इसलिए, अब वे दोबारा प्यार को मौका नहीं देना चाहती हैं।

priyamvada kant

इस पर एक्ट्रेस ने कहा है कि, "अब प्यार के प्रति नजरिया काफी बदल चुका है और आज के वक्त में बिना शर्त के प्यार हो ही नहीं सकता है। मैंने प्यार से लंबा ब्रेक ले लिया है। मुझे किसी को डेट किए हुए काफी समय हो गया है। मेरे पिछले रिश्ते ने मेरे लिए बहुत कुछ बदल दिया है। मैं खुद को समय दे रही हूं और मैं सही व्यक्ति की तलाश में हूं। मैं इस बार बहुत सावधान हूं। आप जो दीवाना और जोशीला प्यार फिल्मों में देखते हैं, मुझे नहीं लगता कि, असल जिंदगी में अब ऐसा होता है।"

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने पति रितेश का शादी के दो साल बाद दिखाया चेहरा, 'बिग बॉस 15' में की धमाकेदार एंट्री)

priyamvada kant

प्रियंवदा ने शादी करने के बारे में बताया है कि, वे एक परिवार बनाना चाहती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि, "मैं एक ऐसे व्यक्ति के साथ शादी करना चाहती हूं, जो एक परिवार और बच्चे रखना चाहता हो। मेरी मां और पिता ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मुझे नहीं पता कि, मैं किसी को वही प्यार देने में सक्षम हो पाऊंगी या नहीं। लेकिन निश्चित रूप से मैं अपने पिता जैसा साथी खोजना चाहती हूं।"

(ये भी पढ़ें: 'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस)

priyamvada kant

वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रियंवदा ने टीवी सीरियल 'तेरा मेरा साथ रहे' से एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी की है। छह महीने पहले उनके पिता का कोरोना से निधन हो गया था, जिसके बाद से वे कुछ वक्त के लिए टीवी से गायब हो गईं थीं। सेट पर वापस आने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, “अब जिंदगी पहले जैसी नहीं है। मैं उस दिन के बाद से सेट पर नहीं गई हूं। इसलिए, मैं काम पर लौटने को लेकर चिंतित और नर्वस हूं। मैं परेशान हूं, क्योंकि पिछली बार जब मैं सेट पर थी, तो वह मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन था। हालांकि, मुझे लगता है कि, मैं कैमरे के सामने थोड़ी शांति से रहूंगी और मैं नए प्रोजेक्ट्स के इंतजार में हूं। मेरे पिताजी भी यही चाहते थे कि, मैं काम पर जाऊं।”

priyamvada kant

फिलहाल, प्रियंवदा अपनी जिंदगी को नॉर्मल करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वैसे, सच्चे प्यार के बारे में आप उनकी बात से कितने सहमत हैं? हमें कमेंट करके अवश्य बताएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis