'सिर्फ तुम' फेम Priya Gill ने इस वजह से छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री? रिपोर्ट में किया गया दावा

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में एक्ट्रेस प्रिया गिल के इंडस्ट्री को छोड़ने की वजह का खुलासा किया गया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'सिर्फ तुम' फेम Priya Gill ने इस वजह से छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री? रिपोर्ट में किया गया दावा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अपनी चकाचौंध और ग्लैमर के लिए फेमस है, जिसके बारे में कहा जाता है कि किसी को एक बार नेम-फेम और स्टारडम की लत लग जाए, तो उनके लिए शोबिज इंडस्ट्री से बाहर निकलना काफी मुश्किल होता है। हालांकि, कई स्टार्स ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने इस चकाचौंध भरी लाइफ से हटकर शांतिपूर्ण जीवन जीना चुना, इन्हीं में से एक हैं प्रिया गिल (Priya Gill), जिन्हें फिल्म 'सिर्फ तुम' के लिए जाना जाता है। 

प्रिया गिल ने 'मिस इंडिया' फाइनलिस्ट 1995 में भाग लिया था और कुछ हिंदी, दक्षिण व भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया। कथित तौर पर, जिस चीज़ ने प्रिया का कम समय में एक बड़ा फैनबेस बना दिया, वह उनका सिंपल लुक और शानदार अभिनय कौशल था।

priya gill

प्रिया गिल ने क्यों छोड़ी इंडस्ट्री?

हालांकि, कुछ समय बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। उनके फिल्मों से बाहर होने का कारण एक न्यूज आर्टिकल में बताया गया है, जिसमें कहा गया है कि वह गुरुद्वारे में गरीब बच्चों को भोजन परोस रही थीं। हालांकि, यह बात झूठी निकली और इस खबर से एक्ट्रेस को काफी परेशानी हुई। शायद इसी वजह से वह न सिर्फ मीडिया बल्कि फिल्मों से भी दूर हो गईं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्मों में कुछ आपत्तिजनक सीन करने से भी सहमत नहीं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रिया देश छोड़कर डेनमार्क में बस गई हैं, जहां वह खुशी-खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।

priya gill

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya ने छोड़ी शोबिज इंडस्ट्री, सोशल मीडिया को भी कहा अलविदा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

प्रिया गिल का करियर

प्रिया गिल ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत जॉय ऑगस्टीन द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से की थी, जो 6 दिसंबर 1996 को रिलीज़ हुई थी। 'अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड' ने इस फिल्म का निर्माण किया था। चंद्रचूड़ सिंह और अरशद वारसी की मुख्य भूमिका वाली 'तेरे मेरे सपने' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। हालांकि, प्रिया अपने लुक्स और एक्टिंग की बदौलत फिल्ममेकर्स की नजरों में आ गईं और उनका करियर चल निकला।

priya gill

इसके बाद उन्होंने 1998 में अरबाज खान अभिनीत फिल्म 'शाम घनशाम' और 1999 में सुनील शेट्टी के साथ 'बड़े दिलवाला' में अभिनय किया। ये फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। प्रिया को सफलता और नेम-फेम अगाथियन द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिर्फ तुम' से मिली, जिसमें उन्होंने मेन भूमिका निभाई थी। 'सिर्फ तुम' अभी भी उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है।

प्रिया की किस्मत साउथ सिनेमा में भी चमकी और उन्होंने मलयालम फिल्म 'मेघम' में काम किया, जिसमें उन्होंने 'ममूटी' के साथ स्क्रीन-स्पेस शेयर किया था। 'मेघम' में अभिनय करने के बाद उन्हें साउथ सिनेमा में भी ऑफर मिलने लगे। उन्होंने 'जोश' और 'रेड' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि, प्रिया गिल इन फिल्मों में उस सफलता को दोहराने में असफल रहीं, जो उन्होंने 'सिर्फ तुम' के साथ की थी। उन्होंने 'पिया तोसे नैना लागे' से भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन 2006 में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'भैरवी' के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी।

sirf tum

जब भाग्यश्री ने शोबिज छोड़ने पर बयां किया दर्द, कहा था- 'जब मैंने इंडस्ट्री छोड़ी थी तो मेरे पति हिमालय को सब गाली देते थे', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, प्रिया गिल के इंडस्ट्री छोड़ने के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis