अंकिता-विक्की ने अपने संगीत समारोह में लगाए जमकर ठुमके, एक्ट्रेस की मां ने दिखाए अनोखे डांस मूव्स

स्टार कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने अपनी संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया। साथ ही, अंकिता की मां भी बेटी के संगीत में दिल खोलकर नाचती दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Kanika Singh Last Updated:

अंकिता-विक्की ने अपने संगीत समारोह में लगाए जमकर ठुमके, एक्ट्रेस की मां ने दिखाए अनोखे डांस मूव्स

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने जीवन के एक नए चरण की शुरुआत करने वाली हैं। अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वो आज यानी 14 दिसंबर 2021 को अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ अपने वैवाहिक जीवन की शुरूआत करने जा रही हैं। कपल की सगाई, हल्दी और मेहंदी समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और फैंस उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

12 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे ने एक मेहंदी पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें वह और उनके होने वाले पति ने फ्लोरल कपड़ों में अपने लुक को कैरी किया था और दोनों ने समारोह में दिल खोलकर डांस भी किया। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मेहंदी के समारोह की कुछ झलकियां साझा की थीं और उन तस्वीरों को दिल के इमोटिकॉन के साथ कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा था, "हम जो प्यार साझा करते हैं, वह मेरी मेहंदी को इतना सुंदर बनाता है ... इतना सार्थक ... इतना यादगार।"

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने फ्लॉन्ट किया डायमंड इंगेजमेंट रिंग, मंगेतर विक्की जैन की तारीफ में कही ये बात)

संगीत समारोह में कपल ने किया जबरदस्त डांस

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत शगुन की मेहंदी से हुई थी। काफी इंतजार के बाद, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीत सेरेमनी का पहला वीडियो सामने आया। इस आयोजन के लिए कपल ने शानदार एंट्री की और अपने इस खास दिन पर दिल खोलकर डांस किया। संगीत के लिए जहां अंकिता ने ग्रे कलर का लहंगा पहना था, वहीं विक्की को सफेद रंग की शर्ट के साथ काले रंग का टक्सीडो सूट पहने देखा गया।

संगीत सेरेमनी में अंकिता की मां ने लगाए ठुमके

(ये भी पढ़ें: विक्की-कैटरीना ने शादी में पहना सब्यसाची का वेडिंग ड्रेस, ज्वेलरी ने लुक में लगाए चार-चांद)

13 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक भव्य संगीत समारोह की मेजबानी की। उनके पूरे परिवार ने अलग-अलग गानों पर बेहतरीन डांस स्टेप्स दिखाए और अंकिता की मां ने तो सबका दिल जीत लिया। खूबसूरत दुल्हन की मां बॉलीवुड के एक पुराने गाने पर डांस करते हुए काफी खूबसूरत लग रही थीं।

 अंकिता-विक्की के संगीत में पहुंची कंगना रनौत

अंकिता और विक्की के संगीत समारोह में एक्ट्रेस की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' की सह-कलाकार व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी शिरकत की और अपने अनोखे लुक से सभी का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने इंडिगो ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिस पर मल्टी-कलर्ड थ्रेड एम्ब्रॉयडरी की गई थी और इसे उन्होंने बेल्ट के साथ कैरी किया था। उन्होंने अपने लुक को एक भारी मांग टीका, अनोखी माथापट्टी, एक स्टड और एक नेकपीस के साथ पूरा किया, जिसमें वो बिल्कुल राजकुमारी की तरह लग रही थीं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संगीत सेरेमनी की तस्वीरों को साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''प्यार करो जंग नहीं...आज मेरे यार की शादी है..@lokhandeankita।"

13 दिसंबर 2021 को उनकी मेहंदी और सगाई समारोह के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने हल्दी समारोह की मेजबानी की। समारोह में होने वाली दुल्हन अंकिता ने पीले रंग को छोड़कर लाल रंग का शरारा सेट पहना था और अपने लुक को गोल्डन चांदबाली और बिंदी के साथ पूरा किया था। वहीं, विक्की ने बेज कलर का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था।

फिलहाल, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी के वीडियोज हमें काफी पसंद आए। तो, आपको एक्ट्रेस और उनकी मां के डांस मूव्स कैसे लगे? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis