'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी दवे के पति रसिक दवे का हुआ निधन, 2 साल से थे बीमार

टीवी के फेमस एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने से 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी दवे के पति रसिक दवे का हुआ निधन, 2 साल से थे बीमार

टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। हिंदी और गुजराती टीवी सीरियल के फेमस एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। 29 जुलाई 2022 को एक्टर ने अंतिम सांस ली। एक्टर के निधन की खबर से पूरी टीवी इंटस्ट्री में शोक की लहर है। 

rasik dave

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्टर रसिक टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) के पति थे। दोनों की एक बेटी रिद्धि दवे हैं। कई गुजराती फिल्मों में काम करने वाले रसिक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म 'पुत्र वधू' से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'मासूम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। केतकी और रसिक ने साल 2006 में डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 

krtki dave

(ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसे वाला के पिता ने अपने हाथ पर बनवाया बेटे का टैटू, सामने आई झलकियां)

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रसिक पिछले दो सालों से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। पिछले 15 दिनों से वह हॉस्पिटल में थे और 29 जुलाई 2022 की रात किडनी फेलियर की वजह से उनका निधन गया। आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

rasik dave

(ये भी पढ़ें- संजय दत्त के 'टाटा केस' में दिलीप कुमार-सायरा ने की थी सुनील दत्त की मदद, एक्टर ने किया था खुलासा)

रसिक और केतकी एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे। एक्टर ने कई सालों के ब्रेक के बाद टीवी सीरियल ‘संस्कार: धरोहर अपनों की’ से कमबैक किया था। वह 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही', 'सीआईडी' और 'कृष्णा' जैसे कई लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, केतकी दवे भी हिंदी और गुजराती सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

rasik dave

फिलहाल, हम भी एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हैं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis