Aishwarya संग अलगाव की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan ने 'तलाक' की एक पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा अनंत अंबानी की शादी में अभिषेक बच्चन और उनके परिवार के साथ पोज देने से परहेज करने के बाद अभिनेता ने हाल ही में एक तलाक की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya संग अलगाव की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan ने 'तलाक' की एक पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchanऔर ससुराल वालों से अलग पहुंचकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। पार्टी में पूरी बच्चन फैमिली ने साथ में पोज दिया, लेकिन ऐश्वर्या कुछ देर बाद अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इवेंट में पहुंचीं, इससे सभी को हैरानी हुई कि क्या उनके तलाक की अफवाहें सच ​हैं। हालांकि, बाद में अनंत अंबानी की शादी की अंदरूनी झलकियों में ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ दिखाई दिए, जिससे फैंस ने राहत की सांस ली। खैर, इस बीच अभिषेक की सोशल मीडिया एक्टिविटी ने सबका ध्यान खींचा है।

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या संग झगड़े की अफवाहों के बीच 'तलाक' की एक पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

जब ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को बाद में अनंत अंबानी की शादी में एक साथ देखा गया, तो लोगों ने सोचा कि शायद इस कपल के बीच सब कुछ ठीक है और यह केवल पारिवारिक झगड़ा है, जैसा कि पहले बताया गया था। इस बीच, हमें इंस्टा पर लेखिका हीना खंडेलवाल की एक पोस्ट मिली, जिसमें उन्होंने तलाक के बारे में विस्तार से बात की है। इस पोस्ट में 'तलाक' के बारे में एक आर्टिकल/पुस्तक का कवर दिखाया गया है और टाइटल में लिखा है, "जब प्यार आसान होना बंद हो जाता है।" पोस्ट के नीचे लिखा था, "जो कपल मैरिड थे, वे अब अलग हो रहे हैं। उनके इस निर्णय के पीछे क्या कारण है और ग्रे तलाक के मामले क्यों बढ़ रहे हैं?"

abhishek

टाइटल में लेखिका ने अपने आर्टिकल/पुस्तक में शामिल पहलुओं का विवरण दिया है, जैसे 'ग्रे तलाक' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' और भी बहुत कुछ। उन्होंने अपने टाइटल में यह भी लिखा है कि उनके आर्टिकल/पुस्तक में अलगाव की कठिनाई के बारे में बताया गया है, जिसमें शामिल है कि कैसे कपल्स जिन्होंने कई सालों तक एक साथ समय बिताया है, वे एक-दूसरे से अलग होने का सामना करते हैं और यह स्वीकार करना उनके लिए कितना मुश्किल होता है कि वे कभी साथ रहने का सपना देखते थे। हालांकि, जिस चीज़ ने ध्यान खींचा, वह थी अभिषेक बच्चन की इस पर लाइक, जिसने ऐश्वर्या के साथ उनके अलगाव की अफवाहों को फिर से हवा दे दी।

abhishek

जब Amitabh Bachchan ने बहू Aishwarya के नाम पर कॉलेज बनवाने का किया था वादा, लेकिन नहीं किया पूरा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अनंत अंबानी की शादी में बच्चन परिवार से बनाए रखी दूरी

अभिषेक व ऐश्वर्या के अलगाव की अफवाह के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया, जब अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ अनंत अंबानी की शादी में पहुंचीं। दूसरी ओर, बच्चन परिवार ने एक फैमिली फोटो के लिए पोज दिया, जिसमें अभिषेक, श्वेता, जया, अमिताभ, निखिल नंदा, नव्या और अगस्त्य शामिल थे। यह थोड़ा असामान्य लग रहा था, क्योंकि फ्रेम में केवल ऐश्वर्या और आराध्या गायब थीं। इस तरह की घटना ने कपल के बीच चल रही तलाक की अफवाहों को हवा दे दी।

bachchan family

दूसरी ओर, ऐश्वर्या ने अनंत की शादी में रेखा से मुलाकात की। अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को गले लगाया और रेखा ने आराध्या को आशीर्वाद भी दिया। इस बीच, शादी की कुछ अंदरूनी झलकियां वायरल हुईं, जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या को एक-दूसरे के साथ देखा जा सकता था। इसने नेटिजंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि कपल के बीच सब कुछ ठीक है और यह एक पारिवारिक झगड़ा है, जिसने ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ पोज देने से दूर रखा। 

aish

aish

वो 5 मौके जब Aishwarya Rai ने 'बच्चन फैमिली' के साथ अपने कथित झगड़े को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या 'जलसा' से बाहर चली गई हैं और जया के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं हैं। यह भी बताया गया था कि जया और ऐश्वर्या ने सालों से बातचीत नहीं की है। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या और अभिषेक लंबे समय से अपनी मैरिड लाइफ में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, लेकिन वे आराध्या के लिए साथ हैं।

bachchan

फिलहाल, चल रही अफवाहों के बीच अभिषेक द्वारा तलाक की पोस्ट को लाइक करने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis