Suhana-Agastya को डिनर डेट पर ले गए Abhishek Bachchan, नेटिजन ने कहा- 'कभी आराध्या के साथ नहीं होते'

हाल ही में, अभिषेक बच्चन को अपनी शानदार कार ड्राइव करते हुए देखा गया। वह रूमर्ड लवबर्ड्स सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को डिनर डेट पर ले गए थे। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Suhana-Agastya को डिनर डेट पर ले गए Abhishek Bachchan, नेटिजन ने कहा- 'कभी आराध्या के साथ नहीं होते'

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से कथित अलगाव के कारण चर्चा में हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन हैं, जो हमेशा अपनी मम्मी के साथ नजर आती हैं। अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के बाद आराध्या व ऐश्वर्या मुंबई से बाहर निकलीं और उन्हें एयरपोर्ट पर अकेले देखा गया था। इस बीच, अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक किया और अपनी पत्नी के साथ अपने अलगाव की अफवाहों को हवा दे दी।

अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के साथ डिनर डेट पर दिखे अभिषेक बच्चन

इस सब के बीच, अभिषेक बच्चन रूमर्ड लवबर्ड्स अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के साथ डिनर डेट पर दिखे। तीनों के साथ नव्या नवेली नंदा भी थीं। अगस्त्य आगे की सीट पर बैठे थे, जबकि सुहाना और नव्या पीछे की सीट पर बैठी थीं। हालांकि, उनमें से किसी ने भी पैपराजी के लिए पोज नहीं दिया। इसके अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन से कथित तलाक की अफवाहों से अभिषेक बेफिक्र दिखे।

agastya

agastya

अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट अपीयरेंस पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिजंस ने तुरंत इस पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। अभिनेता अपनी कार चलाते हुए पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में शानदार दिख रहे थे। नेटिजंस ने उन्हें श्वेता बच्चन के बच्चों के लिए हमेशा मौजूद रहने और आराध्या पर ध्यान न देने के लिए आड़े हाथों लिया। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

abhishek

abhishek

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

अनंत की शादी में बच्चन परिवार के साथ शामिल नहीं हुईं ऐश्वर्या राय और आराध्या

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुईं और मां-बेटी की जोड़ी ने कैमरे के लिए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी। इस बीच, बच्चन परिवार भी इस कार्यक्रम में पहुंचा। अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने श्वेता बच्चन व उनके पति और बच्चों के साथ पोज दिए, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या पैपराजी के लिए पोज देते समय उनके साथ शामिल नहीं हुईं। अभिनेत्री ने अंबानी पार्टी में चल रही अटकलों को हवा दी, जब उन्होंने कार्यक्रम में अपने ससुराल वालों के साथ पोज देने से परहेज किया।

bachchan

bachchan

जब अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना खान की क्यूट तस्वीर हुई वायरल

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के रिश्ते की बात करें, तो कथित तौर पर दोनों कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि वे अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन इससे पहले हमने इस रूमर्ड कपल की एक प्यारी तस्वीर देखी थी, जो इंटरनेट पर वायरल हुई थी। तस्वीर में अगस्त्य तस्वीर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे थे। दूसरी ओर, हम देख सकते थे कि सुहाना उन्हें देखकर मुस्कुरा रही थीं। यह निश्चित रूप से कैमरे में कैद एक प्यारा सा पल था।

agastya

फिलहाल, अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट अपीयरेंस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis