Abhishek Bachchan ने पत्नी Aishwarya के बिना किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, Shweta-Jaya दिखीं साथ

हाल ही में, अभिषेक बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए। हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या इस जर्नी से अनुपस्थित थीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Abhishek Bachchan ने पत्नी Aishwarya के बिना किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, Shweta-Jaya दिखीं साथ

पिछले काफी समय से बच्चन परिवार की अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से अनबन की खबरें हैं। हालांकि, उनमें से किसी ने भी इस तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन परिवार के किसी भी फंक्शन और इवेंट से ऐश्वर्या राय बच्चन का लगातार गायब रहना इस ओर लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस बीच, हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जया बच्चन को काशी विश्वनाथ मंदिर में देखा गया, लेकिन ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन वहां से अनुपस्थित थीं, जिसने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींच लिया।

अभिषेक बच्चन ने मां जया व बहन श्वेता संग लिया काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद

11 जुलाई 2024 को न्यूज एजेंसी 'ANI' ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में बच्चन परिवार की जर्नी की तस्वीरें साझा कीं। अभिषेक ने भगवान विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने के लिए ग्रे कलर की नेहरू जैकेट के साथ व्हाइट कुर्ता पहना था। उनकी मां जया बच्चन येलो कलर के सूट में सजी हुई थीं, जबकि श्वेता रेड कलर के सूट में अच्छी लग रही थीं।

jaya bachchan

एक अन्य फोटो में हम अभिषेक और जया को प्रसाद ग्रहण करते हुए देख सकते हैं। वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद वे बेहद खुश दिख रहे थे। हालांकि, अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन वहां से अनुपस्थित रहीं।

abhishek bachchan

abhishek bachchan

Aishwarya Rai की वह स्टाइलिश वी-शेप्ड 'वंकी' रिंग, जिसका Abhishek संग उनकी शादी से है कनेक्शन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्वेता बच्चन के 50वें जन्मदिन की पार्टी में शामिल नहीं हुई थीं ऐश्वर्या

बता दें कि 17 मार्च 2024 को श्वेता बच्चन ने अपने घर प्रतीक्षा में अपना 50वां जन्मदिन मनाया था, जिसे जया और अमिताभ बच्चन ने पिछले साल अपनी बेटी को गिफ्ट किया था। पार्टी में करण जौहर शानदार अंदाज में पहुंचे थे और हमने सिद्धांत चतुर्वेदी को भी देखा था, लेकिन अभिषेक बच्चन, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन इस जश्न में शामिल नहीं हुए थे, जिसने एक बार फिर बच्चन फैमिली में सब ठीक होने पर सवाल खड़े कर दिए थे।

abhishek bachchan

जब Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, विश्वनाथ जर्नी से ऐश्वर्या की अनुपस्थिति के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis