Abhishek Bachchan की 'तलाक' वाली पोस्ट पर प्रतिक्रिया का Aishwarya Rai से है कनेक्शन, ये रहा सबूत

अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ी एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देकर खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, अभिनेता की प्रतिक्रिया सीधे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से जुड़ी थी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abhishek Bachchan की 'तलाक' वाली पोस्ट पर प्रतिक्रिया का Aishwarya Rai से है कनेक्शन, ये रहा सबूत

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय के कथित अलगाव की अफवाहें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान पूरा बच्चन परिवार ए​क साथ पहुंचा और फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए। हालांकि, परफेक्ट फैमिली फ्रेम में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन नहीं थीं। मां-बेटी की जोड़ी बाद में पहुंची और फोटोग्राफर्स के लिए अलग पोज दिए।

अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय की वजह से तलाक से जुड़ी इंस्टा पोस्ट को किया लाइक

अंबानी के इवेंट में अलग से शामिल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्चन परिवार और उनकी बहू के बीच कथित झगड़े की ओर इशारा किया। जल्द ही अफवाहों को बल मिला, जब अभिषेक बच्चन ने तलाक पर इंस्टा पोस्ट को लाइक किया। लोगों ने यह मान लिया कि पोस्ट पर अभिषेक की प्रतिक्रिया इस बात का संकेत थी कि उनके और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

abhishek

abhishek

हालांकि, ऐसा लगता है कि सच्चाई कुछ और ही है। एक 'रेडिट' यूजर ने सबूत साझा किया कि अभिषेक ने इंस्टा पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, क्योंकि आर्टिकल में ऐश्वर्या के लॉन्ग टाइम फ्रेंड ज़िरक मार्कर का इनपुट था। लेखिका हीना खंडेलवाल (जिन्होंने 'तलाक' के बारे में पुस्तक के कवर को दिखाते हुए पोस्ट साझा किया) ने इसमें योगदान के लिए ज़िरक मार्कर के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों को धन्यवाद दिया था।

aish

aish

'रेडिट' पोस्ट में ऐश्वर्या राय के साथ ज़िरक मार्कर की कई तस्वीरें भी साझा की गई हैं। तस्वीरों में अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के साथ ज़िरक भी दिखाई दे रहे हैं। अब, ऐसा लगता है कि अभिषेक ने अपनी पत्नी की वजह से इंस्टा पोस्ट को लाइक किया है, न कि किसी और वजह से।

aish

aish

इंस्टा पोस्ट के साथ ऐश्वर्या राय के कनेक्शन पर नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

जैसे ही पोस्ट को 'रेडिट' पर शेयर किया गया, लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, "तो यह तलाक पोस्ट जिसे लोगों ने तलाक की पुष्टि के रूप में लिया, वह एक सपोर्टिव पार्टनर होने के नाते है और इसलिए यह तलाक न होने की पुष्टि हो सकती है।" एक अन्य ने लिखा, "यह अब तक का सबसे क्रेज़ी प्लॉट ट्विस्ट है।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aish

aish

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें पिछले कुछ समय से खबरों में हैं। इससे पहले, 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या और अभिषेक लंबे समय से अपनी मैरिड लाइफ में कई समस्याओं का सामना कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी आराध्या की भलाई को देखते हुए साथ रहने का फैसला किया। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस तरह की खबरों ने ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस को चौंका दिया। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ऐश्वर्या अपनी सास जया से बात नहीं कर रही हैं। एक करीबी सूत्र के अनुसार, ऐश्वर्या अपने पति और बेटी के साथ 'जलसा' में एक अलग सेक्शन में रहती हैं।

aish

वो 5 मौके जब Aishwarya Rai ने 'बच्चन फैमिली' के साथ अपने कथित झगड़े को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, इंस्टा पोस्ट पर अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis