Abhishek Bachchan ने मां Jaya और पत्नी Aishwarya के अधिक काम करने पर की बात, कहा- 'उनके पास...'

हाल ही में, एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन व पत्नी ऐश्वर्या के एक्टिंग टैलेंट की तारीफ की और उनके भविष्य में काम करने के बारे में भी बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abhishek Bachchan ने मां Jaya और पत्नी Aishwarya के अधिक काम करने पर की बात, कहा- 'उनके पास...'

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भारतीय सिनेमा में अपनी जनरेशन के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। स्टार पैरेंट्स अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक ने सिनेमा की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है और अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। अभिनेता ने साल 2000 में अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' से फिल्मों में अपना सफर शुरू किया था और तब से वह कुछ हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अपने निजी जीवन में अभिषेक ने खूबसूरत एक्ट्रेस व पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की है।

अभिषेक ने की अपनी मां और पत्नी के एक्टिंग टैलेंट की तारीफ

अपनी आगामी फिल्म 'घूमर' के प्रमोशन के लिए 'इंस्टेंट बॉलीवुड' के साथ हालिया साक्षात्कार के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ फिल्मों में वापसी करते हुए देखने के बारे में बात की और कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी मां और पत्नी ऐश्वर्या दोनों ज्यादा फिल्में करें। 

abhishek

उनके शब्दों में, “मैं अपने परिवार की दोनों महिलाओं से एक बात कह सकता हूं कि मुझे आशा है कि वे और अधिक काम करें, क्योंकि ऐश्वर्या और मां दोनों ने पहले ही सिनेमा के दर्शकों के लिए बहुत योगदान दिया है। उनके पास अभी देने के लिए बहुत कुछ है। यह बहुत ही रोमांचक टाइम है।”

जब अभिषेक ने अपनी मां के बारे में मिथक का किया भंडाफोड़

'ज़ूम डिजिटल' के साथ अपने पहले साक्षात्कार में अभिषेक से उनकी मां जया बच्चन के बारे में पूछा गया था कि वह पैपराज़ी के साथ बातचीत करते समय चिढ़ जाती हैं, जो कुछ ही समय में वायरल वीडियो बन जाता है। इस पर अभिषेक ने कहा था कि उन्होंने वो वीडियोज नहीं देखे हैं, जिसमें वे फोटोग्राफर्स पर भड़क रही हों। अभिषेक ने कहा था कि अधिकांश सार्वजनिक धारणा के विपरीत उनकी मां अपने निजी जीवन में वास्तव में प्यारी हैं और उनका रवैया बेहद प्यारा है। 

abhishek

उनके शब्दों में, “जनता की राय के विपरीत, मेरी मां सख्त नहीं हैं। बचपन में जब आपको चोट लगती है, तो आप मां के पास दौड़ते हुए जाते हैं। माता-पिता के साथ रिलेशन अलग किस्म का होता है, अगर हम पिता की तरफ देखें, तो उनके जैसा बनना चाहते हैं, वे हमारे रियल लाइफ हीरो होते हैं, लेकिन 'मां' ये शब्द ही बहुत प्योर है और प्यार से भरा हुआ है।”

उसी साक्षात्कार में अभिषेक ने अपनी बेटी आराध्या के बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि वह अपनी मां, ऐश्वर्या और उनके साथ किस तरह के रिश्ते साझा करती है। उन्होंने बताया था कि हालांकि, आराध्या उनकी दोस्त है, लेकिन जब भी कुछ गलत होता है, तो वह हमेशा अपनी मां को अपने आसपास देखना चाहती है।

abhishek

जब अभिषेक ने सेल्फी में उन्हें अच्छा दिखाने के लिए ऐश्वर्या का किया जिक्र 

'ईटाइम्स' के साथ अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की एक छिपे हुए टैलेंट के बारे में खुलासा किया था। खैर, रैपिड-फायर राउंड के दौरान अभिषेक से उस सह-कलाकार का नाम बताने के लिए कहा गया, जिसके साथ वह सेल्फी लेना पसंद करेंगे। बिना किसी दूसरे विचार के अभिषेक ने अपनी पत्नी का नाम लिया और अपनी सबसे अच्छी सेल्फी में उन्हें अच्छा दिखाने के लिए उनकी तारीफ की।

abhishek

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai की शादी की अनदेखी तस्वीरें: देखें 'मेहंदी' से रस्मों तक की झलकियां

फिलहाल, अभिषेक बच्चन के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis