Abhishek Bachchan तलाक की पोस्ट लाइक करने के बाद पहली बार आए नजर, फैंस ने पूछा- 'ऐश्वर्या कहां हैं?'

तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक करने के कुछ दिनों बाद अभिषेक बच्चन पहली बार स्पॉट किए गए। हालांकि, ऐश्वर्या राय की अनुपस्थिति पर उनके फैंस को हैरानी हुई। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abhishek Bachchan तलाक की पोस्ट लाइक करने के बाद पहली बार आए नजर, फैंस ने पूछा- 'ऐश्वर्या कहां हैं?'

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को 17 साल हो चुके हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या हैं। हालांकि, पिछले काफी समय से दोनों कथित तौर पर अपने तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। ऐश्वर्या बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अकेली दिखीं, जिसके बाद अभिषेक ने तलाक की पोस्ट को लाइक किया। यह खबर जल्द ही वायरल हो गई और नेटिजंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या दोनों के बीच कुछ गड़बड़ चल रही है।

तलाक की पोस्ट को लाइक करने के बाद अभिषेक बच्चन पहली बार आए नजर

हाल ही में, अभिषेक बच्चन पहली बार शहर में फुटबॉल मैच देखने पहुंचे। तलाक की पोस्ट को लाइक करने के कुछ दिनों बाद अभिनेता को अफवाहों से बेपरवाह देखा गया। अभिषेक ने कैजुअल आउटफिट पहने हुए थे और खिलाड़ियों से बातचीत करने व दूसरों को गले लगाने में व्यस्त थे। अभिनेता ग्रे हुडी और मैचिंग जॉगर्स में हैंडसम लग रहे थे और चश्मा भी लगाए हुए थे।

abhishek

abhishek

नेटिजंस ने अभिषेक बच्चन से पूछा ऐश्वर्या राय के बारे में

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया, नेटिजंस ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। अभिषेक शांत और आत्मविश्वासी दिखे, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पूछा। एक यूजर ने लिखा, "ऐश्वर्या कहां हैं?" अभिषेक की सोशल मीडिया एक्टिविटी के बाद से फैंस चिंतित हैं और उन्होंने उनसे पूछा कि क्या उनके व ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें सच हैं। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

abhishek

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत की शादी में बच्चन परिवार के साथ शामिल नहीं हुईं ऐश्वर्या राय और आराध्या

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुईं और इस मौके पर मां-बेटी की जोड़ी ने कैमरे के सामने अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरी। इस बीच, बच्चन परिवार भी इस कार्यक्रम में पहुंचा। अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने श्वेता बच्चन और उनके पति व बच्चों के साथ पोज दिए, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या ने पैपराजी के लिए पोज देते समय उनका साथ नहीं दिया। अभिनेत्री ने अंबानी पार्टी में चल रही अटकलों को हवा दी, जब उन्होंने कार्यक्रम में अपने ससुराल वालों के साथ पोज देने से परहेज किया।

anant

anant

Abhishek Bachchan की 'तलाक' वाली पोस्ट पर प्रतिक्रिया का Aishwarya Rai से है कनेक्शन, ये रहा सबूत

अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को किया लाइक 

ऐश्वर्या राय द्वारा तलाक की अफवाहों को हवा दिए जाने के तुरंत बाद अभिषेक बच्चन ने तलाक के बारे में एक पोस्ट को 'लाइक' करके सभी का ध्यान खींचा। यह पोस्ट मूल रूप से लेखिका हीना खंडेलवाल द्वारा शेयर की गई थी और इसमें टूटे हुए दिलों की एक तस्वीर थी। इसमें बताया गया था कि कैसे लंबे समय से शादीशुदा जोड़े अब अलग हो रहे हैं और इससे जुड़ी मुश्किलें क्या हैं। हालांकि, पोस्ट पर अभिषेक के लाइक ने सभी का ध्यान खींचा और सभी को हैरानी में डाल दिया कि क्या उनके और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक है।

abhishek

वो 5 मौके जब Aishwarya Rai ने 'बच्चन फैमिली' के साथ अपने कथित झगड़े को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट अपीयरेंस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis