Abhishek Bachchan ने तलाक की अफवाहों के बीच पत्नी Aishwarya के पसंदीदा नंबर के साथ खरीदी नई कार

तलाक की अटकलों के बीच एक पैपराज़ी ने बताया है कि अभिषेक बच्चन ने एक शानदार कार खरीदी है और उसका संबंध उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abhishek Bachchan ने तलाक की अफवाहों के बीच पत्नी Aishwarya के पसंदीदा नंबर के साथ खरीदी नई कार

स्टार कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय पिछले कुछ समय से अपने तलाक की अटकलों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, दोनों ने इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन नेटिजंस कपल की पब्लिक अपीयरेंस के साथ इस मामले को जोड़ते रहते हैं। इसके अलावा, नेटिजंस का दावा है कि ऐश्वर्या का अपने ससुराल वालों (खासकर अभिषेक की मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन) के साथ अनबन ने उनकी शादी में परेशानियां ला दी हैं। हालांकि, अब अभिषेक ने अपनी नई खरीदी गई कार के लिए अपनी पत्नी ऐश्वर्या का पसंदीदा नंबर लेकर ऐसी सभी गलत अटकलों को खारिज कर दिया है।

अभिषेक बच्चन ने खरीदी नई कार

23 जुलाई 2024 को अभिषेक बच्चन अपने भांजे अगस्त्य नंदा को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुहाना खान के साथ मुंबई के एक मशहूर फ़ूड जॉइंट में डिनर डेट पर ले गए। इस दौरान अभिषेक ने उन्हें अपनी नई खरीदी गई कार में सैर कराया। अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अटकलों के बीच अभिनेत्री और उनकी बेटी को अभिनेता व अन्य लोगों के साथ डिनर डेट पर नहीं देखा गया। हालांकि, अब सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने बताया है कि अभिषेक की शानदार कार की नंबर का उनकी पत्नी ऐश्वर्या से कनेक्शन है।

abhishek new car

अभिषेक बच्चन की नई खरीदी गई कार के नंबर का ऐश्वर्या बच्चन से है कनेक्शन

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की ब्लैक कलर की नई कार के नंबर के आखिरी चार अंक 5050 हैं, जो पैपराज़ी के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन का पसंदीदा कार नंबर है। बता दें कि अभिषेक की कार का नंबर इससे पहले उनकी और ऐश्वर्या की व्हाइट कलर की 'मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास' पर देखा गया था। 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट कलर की 'मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास' अब बिक चुकी है। इसके अलावा, अभिषेक का जन्मदिन भी 5 फरवरी को है। इसलिए, यह स्पष्ट नहीं है कि यह ऐश्वर्या का पसंदीदा नंबर है या बच्चन का सिग्नेचर नंबर।

aishwarya

Abhishek Bachchan की 5 बेहद महंगी चीजें: दुबई में आलीशान घर से लग्जीरियस कारों तक, देखें लिस्ट

जानें क्यों मशहूर हस्तियां अपनी कार की नंबर प्लेट में रखना पसंद करती हैं '5' अंक 

खैर, बच्चन परिवार इंडस्ट्री में पहले व्यक्ति नहीं हैं, जो अपनी कार की नंबर प्लेट पर नंबर '5' का इस्तेमाल करते हैं। इससे पहले, हमने शाहरुख खान को अपनी नंबर प्लेट पर 555 नंबर का इस्तेमाल करते हुए देखा था। सलमान खान को भी एक बार 555 नंबर वाली टू व्हीलर गाड़ी चलाते हुए देखा गया था। ऐसे में यह नंबर पहले से ही VIP स्पेशल बन गया है।

srk car

नंबर प्लेट में '5050' नंबर का महत्व

बच्चन की कारों पर दिखाई देने वाले 5050 नंबर के महत्व के बारे में बात करें, तो इसे बस एक एंजल नंबर के रूप में जाना जाता है। कई रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा माना जाता है कि यह अंक सेलेब्स के जीवन में एक निश्चित संतुलन और सामंजस्य स्थापित करता है। ज्योतिष में अंकशास्त्र के अनुसार, अंक '5' शासक ग्रह बुध से जुड़ा हुआ है।

bachchan

इस प्रकार, यह माना जाता है कि इस अंक से संबंधित सभी लोग बुद्धिमान, साहसी और अच्छे संचार कौशल वाले होते हैं। ऐसे व्यक्ति जीवन में सौभाग्य लाते हैं। उदाहरण के लिए, शाहरुख ने भी अक्सर खुलासा किया है कि उन्हें यह अंक कैसे मिला। उनके लिए '5' अंक बेहद भाग्यशाली है और इसने उनके जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है।

Suhana-Agastya को डिनर डेट पर ले गए Abhishek Bachchan, नेटिजन ने कहा- 'कभी आराध्या के साथ नहीं होते' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अभिषेक की नई कार की नंबर प्लेट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis