Rana Daggubati के भाई Abhiram Daggubati ने Prathyusha संग रचाई शादी, ट्रेडिशनल लुक में दिखा कपल

हाल ही में, साउथ एक्टर अभिराम दग्गुबाती की शादी की पहली फोटो सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rana Daggubati के भाई Abhiram Daggubati ने Prathyusha संग रचाई शादी, ट्रेडिशनल लुक में दिखा कपल

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के छोटे भाई अभिराम दग्गुबाती (Abhiram Daggubati) ने 6 दिसंबर 2023 को श्रीलंका के ट्रॉपिकल आइसलैंड पर एक डेस्टिनेशन वेडिंग में प्रत्युषा के साथ शादी रचाई। दग्गुबाती परिवार के सदस्यों को 5 दिसंबर 2023 को हैदराबाद से श्रीलंका के लिए रवाना होते देखा गया था। अब, अभिराम दग्गुबाती और प्रत्युषा की पहली फोटो सामने आई है।

अभिराम दग्गुबाती ने रचाई शादी, सामने आई पहली फोटो

सामने आई तस्वीर में अभिराम दग्गुबाती और प्रत्युषा दूल्हे के पिता सुरेश बाबू और मां लक्ष्मी दग्गुबाती के साथ खड़े हैं। इस कपल ने पारंपरिक तेलुगु शादी की है, जिसमें अभिराम ने पारंपरिक ड्रेस पहनी थी। वहीं, दुल्हन ने पिंक कलर की ट्रेडिशनल साड़ी कैरी की थी, जिसके साथ उन्होंने हैवी गोल्डन ज्वेलरी स्टाइल की थी, जिसमें दो नेकलेस, माथा पट्टी, इयररिंग्स, कंगन और कमरबंद शामिल हैं। डेवी मेकअप में प्रत्युषा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें, तो यह जोड़ी हैदराबाद में एक रिसेप्शन होस्ट करेगी।

abhiram dagguvati wedding

श्रीलंका में हुई शादी में राणा दग्गुबाती और उनकी पत्नी मिहिका दग्गुबाती, नागा चैतन्य और वेंकटेश दग्गुबाती भी शामिल हुए थे। प्रत्युषा एक गैर-फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं और अभिराम से उनकी अरेंज मैरिज है।

naga chaitanya-rana daggubati
इमेज क्रेडिट- एक्स

शादी के बाद, अब 8 दिसंबर 2023 को न्यूली वेड्स कपल को एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वे अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग से हैदराबाद लौटे थे। शादी के बाद जहां एक्टर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दिए, वहीं उनकी पत्नी ग्रीन और पिंक कलर की साड़ी में न्यूली मैरिड लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ वेंकटेश, नागा चैतन्य और राणा भी एयरपोर्ट पर नजर आए। सभी स्टार्स कैजुअल लुक में अच्छे लग रहे थे। 

abhiram daggubati

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

naga chaitya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अभिराम दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्में

अभिराम दग्गुबाती के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह इस समय फिल्म निर्माण में लगे हुए हैं। वह, अब अपनी आगामी फिल्म 'सैंधव' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, यह उनकी 75वीं फिल्म है, जो 13 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। शैलेश कोलानु द्वारा निर्देशित 'सैंधव' एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें वेंकटेश दग्गुबाती मेन विलेन की भूमिका में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर्य, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा और एंड्रिया जेरेमिया भी हैं। संतोष नारायणन संगीतकार हैं और 'वेंकट बोयानापल्ली' द्वारा निर्मित है।

abhiram daggubati

फिलहाल, हम भी अभिराम दग्गुबाती को शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis