श्वेता तिवारी ने ससुर की डेथ एनिवर्सरी पर पति अभिनव को भिजवा दिया था जेल, एक्टर ने बताई अपनी कहानी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अभिनेत्री पर आरोप लगाते हुए उनकी हरकतों को अमानवीय बताया है। आइए आपको डीटेल में बताते हैं अभिनव ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्वेता तिवारी ने ससुर की डेथ एनिवर्सरी पर पति अभिनव को भिजवा दिया था जेल, एक्टर ने बताई अपनी कहानी

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री की क्वीन रह चुकी हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहे हैं। कभी श्वेता अपने पति पर उन्हें बर्बाद करने की धमकी का आरोप लगाते हुए नजर आती हैं, तो कभी अभिनव श्वेता पर उनके बेटे से न मिलवाने का आरोप लगाते हैं। इस बीच अब अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक बार फिर श्वेता पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने उनके पिता की डेथ एनिवर्सरी के दिन उन्हें लॉक-अप में भिजवा दिया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, श्वेता तिवारी ने अपने जीवन में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही शादियां असफल रहीं। पहले श्वेता ने साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी संग शादी की थी, और इस विवाह से दोनों को एक बेटी पलक हुईं, जो कि अब 20 साल की हो चुकी हैं। समय के साथ श्वेता और राजा का रिश्ता खराब होता चला गया। नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि साल 2011 में श्वेता तिवारी ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते इस शादी ने दम तोड़ दिया और साल 2012 में दोनों अलग हो गए। (ये भी पढ़ें- अरेंज मैरिज करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला, शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने खुलकर ​दिया जवाब)

राजा चौधरी संग तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में शादी की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटा रेयांश है। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच विवादों की खबरें आनी शुरू हो गईं और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। श्वेता का आरोप था कि अभिनव उनकी बेटी पलक से अपशब्द कहते थे। बढ़ते विवादों के चलते श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस केस भी कर दिया था। अब श्वेता अपने बच्चों पलक और रेयांश के साथ रह रही हैं और अकेले ही उनकी परवरिश कर रही हैं, वहीं अभिनव अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है।

अब आपको बताते हैं अभिनव कोहली के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, अभिनव कोहली ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने श्वेता तिवारी के आरोपों पर खुलकर बात की है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पिता की डेथ एनिवर्सरी पर श्वेता ने उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश की थी। इसके अलावा उन्होंने श्वेता तिवारी के बर्तावों को अमानवीय बताया है।

अभिनव ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘श्वेता ने मुझे मेरे पिता की पुण्यतिथि पर गिरफ्तार करवाने की कोशिश की। उस दिन उसने ये भी नहीं सोचा कि वह दिन मेरे लिए कितना भावनात्मक है। वह चाहती थीं कि मैं उस रात को लॉक-अप के अंदर बिताऊं। श्वेता ने मेरे साथ जो किया वह अमानवीय है। जब मैं हमारे बच्चे की देखभाल करने में व्यस्त था, तो आपने मुझे मीडिया में कैंसर कहा।’ (ये भी पढ़ें- 29वीं एनिवर्सरी पर शाहरुख खान ने गौरी को क्या दिया था गिफ्ट, फैन के सवाल पर एक्टर ने दिया जवाब)

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी बेटी पलक के साथ गलत व्यवहार किया है। इस मुद्दे पर अभिनव ने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, ‘उसने मुझ पर गलत आरोप लगाए और मुझे दो रातों के लिए सलाखों के पीछे बंद करवा दिया। इसके बाद पलक (श्वेता और राजा की बेटी) ने अगले दिन एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने मेरे साथ सेक्सुअली कुछ भी गलत नहीं किया है। बाद में उसने आसानी से डिलीट कर दिया था। जब मैंने पलक के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को वापस सोशल मीडिया पर लिखा, तो उसने (श्वेता) ने मेरे खिलाफ फिर से मामला दर्ज करा दिया था।’

अभिनव कोहली ने कहा कि वह अपने बेटे रेयांश के लिए लड़ रहे हैं, न कि अपने लिए। एक्टर ने कहा, ‘कुछ बातों पर मुझे विचार करने के लिए छोड़ दिया गया कि मैं क्या कहता हूं। मैं अपने बेटे के लिए लड़ रहा हूं, मैं अभी भी खुद के लिए लड़ाई नहीं लड़ रहा हूं। श्वेता ने हमेशा मेरे साथ अमानवीय व्यवहार किया है। ईमानदारी से कहूं, तो अभी भी लोगों के साथ बात करते हुए मेरी आंखू में आंसू आ जाते हैं, क्योंकि श्वेता मेरे साथ हमेशा अमानवीय रही हैं। लेकिन मैं अपने लिए नहीं लड़ रहा हूं। आप (श्वेता) जो कर रही हैं वो गलत है। मैं श्वेता को कहना चाहता हूं, आप भूल गई कि आपने मेरे साथ क्या किया।’

श्वेता ने अभिनव पर उन्हें बर्बाद करने का लगाया था आरोप

श्वेता तिवारी ने हाल ही में ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में अभिनव कोहली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो एक्ट्रेस को बर्बाद करने की धमकी देते रहते हैं। श्वेता ने कहा था, ‘मेरे घर की लॉबी में उन्होंने (अभिनव) मुझसे कहा था कि एक औरत की छवि खराब करने में क्या लगता है, बस एक पोस्ट। सिर्फ एक पोस्ट और आप बर्बाद हो जाओगी। 5 से 6 दिनों के बाद उन्होंने (अभिनव) मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट करना शुरू कर दिया।’

श्वेता के इस आरोप पर अभिनव ने दिया था जवाब

टीवी क्वीन श्वेता के इस आरोप पर अभिनव कोहली ने सफाई पेश की थी। एक्टर ने ‘जूम डिजिटल’ को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘उन्होंने मुझ पर अब एक नया आरोप लगाया है कि मैंने उसे एक धमकी दी थी कि मैं पोस्ट शेयर कर उनका नाम खराब कर दूंगा, लेकिन मैं ईमानदारी से कहता हूं कि एक महिला की इज्जत मैं कैसे उड़ा सकता हूं। मेरा अकाउंट abhinav.kohli024, एक सार्वजनिक इंस्टाग्राम अकाउंट है और पूरा सोशल मीडिया इसे जानता है। कोई भी महिला ये बता दे कि मैंने अपने किसी भी पोस्ट में किसी औरत की इज्जत उतार दी है या उठा दी है। ऐसा कुछ भी नहीं है।’ (ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता को विश किया बर्थडे, शेयर कीं ब्यूटीफुल फोटोज)

फिलहाल, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच जुबानी जंग जारी है। तो अभिनव कोहली के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी)
BollywoodShaadis