Abdu Rozik की सगाई: दुल्हन ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, सिंगर ने अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा

'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपनी सगाई की झलकियां साझा की हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abdu Rozik की सगाई: दुल्हन ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, सिंगर ने अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा

ताजिकिस्तानी सिंगर व 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इस बात का एक जीवंत उदाहरण हैं कि यदि आप सपना देख सकते हैं, तो आप उसे हासिल भी कर सकते हैं। एक समय था जब लोग बौनेपन के कारण अब्दु का मजाक उड़ाते थे, लेकिन अब्दु ने न केवल रूढ़ि को तोड़ा और दुनिया भर में अपने फैंस के दिलों में एक बड़ी जगह बनाई, बल्कि वह अपने जीवन का एक नया फेज शुरू करने के लिए भी तैयार हैं। आखिरकार उन्हें अपनी 'ड्रीम गर्ल' मिल गई है और वह जुलाई 2024 में उससे शादी करने के लिए तैयार हैं।

अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की झलकियां कीं शेयर

अप्रैल 2024 में अब्दु ने अपने जीवन के प्यार अमीरा से सगाई की थी, जो शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं। 10 मई 2024 को अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं। पहली फोटो में वह अपनी मंगेतर की हार्ट शेप की डायमंड रिंग दिखाते नजर आए। एक अन्य फोटो में वह अपनी दुल्हन को रिंग पहना रहे थे। हालांकि, अब्दु ने अपनी दुल्हन का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए बहुत सुंदर लग रही थीं।

abdu

abdu

अब्दु रोजिक ने बताई अपनी लव स्टोरी

'बॉम्बे टाइम्स' के साथ एक लेटेस्ट बातचीत में अब्दु रोजिक ने पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड अमीरा के बारे में बात की। हालांकि, उन्होंने अभी तक उन्हें अपने फैंस से औपचारिक रूप से परिचित नहीं कराया है। अब्दु ने खुलासा किया कि वे पहली बार दुबई में एक भोजनालय में एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने उनकी खूबसूरत आंखों से प्यार होने का जिक्र किया और बताया कि कैसे उन्होंने तुरंत एक-दूसरे के नंबर साझा किए। अब्दु ने कहा कि अमीरा शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं और वे एक-दूसरे को पिछले चार महीनों से जानते हैं। 

abdu

उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आखिरकार प्यार और एक लाइफ पार्टनर मिली। मैं अमीरा से दुबई में एक भोजनालय में मिला और मुझे वह तुरंत पसंद आ गईं। वह सुंदर हैं, उनके बाल लंबे हैं और उनकी आंखें सुंदर हैं। मैंने अपना परिचय दिया और हमने नंबर एक्सचेंज किए। हम पिछले चार महीनों से एक-दूसरे को जानते हैं। वह शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं।''

अब्दु रोजिक ने अपनी शादी के फैसले पर की बात

अब्दु रोजिक ने बताया कि किस वजह से उन्होंने शादी का फैसला लिया। उन्होंने बताया कि कैसे अमीरा से मिलने पर उन्हें लगा कि वह सही व्यक्ति से मिले हैं और कहा कि कैसे वह न केवल उन्हें समझती हैं, बल्कि उनका सम्मान भी करती हैं। अब्दु ने अपनी गर्लफ्रेंड की अच्छी चीजों के बारे में बात की और आभार व्यक्त किया कि उनके जैसा छोटे कद का व्यक्ति भी प्यार पाने में सक्षम हुआ।

abdu

उनके शब्दों में, “मुझे एहसास हुआ कि मुझे सही लड़की मिल गई है। मुझे वह बहुत समझदार लगीं। वह मेरा सम्मान करती हैं और मेरे काम को समझती हैं। मुझे लगा कि हमारे बीच अच्छी अनुकूलता है और इसलिए हम इसे अगले स्तर पर ले गए। यह एक लव मैरिज है और मुझे खुशी है कि मेरे जैसे छोटे कद के लड़के को भी प्यार मिला।''

अब्दु रोजिक का लग्जरी हाउस: शानदार बेडरूम से लिविंग रूम तक, सब कुछ है जबरदस्त। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अब्दु रोजिक की शादी में सलमान खान भी होंगे शामिल

इंटरव्यू के अंत में अब्दु रोजिक ने अपनी शादी के बारे में बात की और खुलासा किया कि यह 7 जुलाई 2024 को दुबई में होगी। उन्होंने मुंबई से अपने सभी दोस्तों को आमंत्रित करने की अपनी योजना का जिक्र किया और विशेष रूप से बताया कि कैसे सलमान खान ने इसकी पुष्टि की है वह उनकी शादी की शोभा बढ़ाएंगे और कपल को आशीर्वाद देंगे।

abdu

उन्होंने कहा, “मैं प्यार में हूं और शादी करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता। मैं मुंबई से अपने सभी दोस्तों को बुलाने की योजना बना रहा हूं। सलमान खान मुझे आशीर्वाद देने शादी में आएंगे। उन्होंने मुझे बधाई देने के लिए फोन किया। हमने एक बड़ा जश्न मनाने की योजना बनाई है और मैं अपने जीवन के अगले अध्याय का इंतजार कर रहा हूं।''

फिलहाल, हमें भी अब्दु की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.