'ABCD' फेम Lauren Gottlieb ने मंगेतर Tobias संग अपनी पहली मुलाकात पर की बात, बताया अपना वेडिंग प्लान

हाल ही में, डांसर-एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब ने अपने ड्रीमी प्रपोजल और वेडिंग प्लान्स के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'ABCD' फेम Lauren Gottlieb ने मंगेतर Tobias संग अपनी पहली मुलाकात पर की बात, बताया अपना वेडिंग प्लान

पॉपुलर डांसर-एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) डांस ड्रामा फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' के लिए जानी जाती हैं। इस समय लॉरेन काफी खुश हैं, क्योंकि उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड टोबियास जोन्स (Tobias Jones) संग सगाई कर ली है। अब, अपने एक हालिया इंटरव्यू में लॉरेन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की, साथ ही ये भी बताया की उनकी पहली मुलाकात कहां और कैसे हुई थी। 

लॉरेन गॉटलिब ने अपने प्रपोजल पर की बात

'ईटाइम्स' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में लॉरेन गॉटलिब ने अपने मंगेतर टोबियास जोन्स से मिले ड्रीमी प्रपोजल के बारे में बात की और कहा कि ये काफी अप्रत्याशित था, लेकिन वह इसके लिए तैयार थीं। यह बताते हुए कि पूरी चीज़ कितनी ड्रीमी थी, लॉरेन ने कहा कि दोनों के माता-पिता भी इसके बारे में जानकर रोमांचित थे। 

Lauren Gottlieb

लॉरेन के शब्दों में, "मुझे नहीं पता था कि हमारी कैरेबियाई जर्नी के दौरान ऐसा होगा, लेकिन यकीन मानिए, मैं इसके लिए तैयार थी। उन्होंने बहुत बढ़िया प्लानिंग की और उन्हें एक घुटने पर बैठते हुए देखना वाकई बेहद अवास्तविक था। हमने प्रपोजल के बाद अपने दोनों परिवारों को बुलाया और हर कोई रोमांचित हो गया।''

धीरे-धीरे लंदन शिफ्ट हो रही हैं लॉरेन गॉटलिब

बता दें कि लॉरेन गॉटलिब और टोबियास जोन्स ने डांस सीरीज 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' में एक साथ काम किया था। दरअसल, टोबियास एक वीडियो निर्माता हैं। ऐसे में लॉरेन और टोबियास ने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया है। इंटरव्यू के दौरान, लॉरेन ने पर्सनली अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। इसके अलावा, लॉरेन ने साझा किया कि कैसे वह धीरे-धीरे लंदन में टोबियास के साथ शिफ्ट हो रही हैं। 

Lauren Gottlieb

उनके शब्दों में, “हम बहुत सारे कंटेंट पर एक साथ सहयोग करते हैं। असल में इसी तरह हम पहली बार मिले और लॉन्ग डिस्टेंस प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू किया। मैं लॉस एंजेलिस में शूटिंग करती और वह लंदन से एडिटिंग करते थे। जैसे ही हम व्यक्तिगत रूप से मिले, तो हमें पता चल गया था कि यही वह 'स्पेशल वन' है। अब, मैं धीरे-धीरे अपना जीवन लंदन की ओर ले जा रही हूं।''

लॉरेन गॉटलिब ने अपनी वेडिंग प्लानिंग पर की बात

बातचीत के अंत में लॉरेन से पूछा गया कि क्या वह और टोबियास जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। इस पर लॉरेन ने तुरंत जवाब दिया कि शादी अभी उनके कार्ड में नहीं है। उन्होंने कहा, “हमने अभी तक अपनी शादी पर चर्चा नहीं की है। हम अभी भी सगाई के जश्न के मूड में हैं। मैं शादी करने के लिए बहुत उत्सुक हूं, लेकिन अभी मैं इस फेज का आनंद ले रही हूं। अच्छी बात यह है कि हम एक-दूसरे को आगे बढ़ाते हैं, ताकि हम एक साथ बेहतरीन जीवन का निर्माण कर सकें।''

Lauren Gottlieb

उन्होंने आगे कहा, ''मैंने टोबियास को अपने सभी गाने दिखाए हैं। जब मैंने 'ऑस्कर अवॉर्ड्स' में ('आरआरआर' के पुरस्कार विजेता गीत 'नाटू नाटू' पर) परफॉर्म किया, तो वह मेरे लिए चीयर कर रहे थे। असली चुनौती उन्हें बॉलीवुड स्टेप सिखाने की होगी।"

लॉरेन गॉटलिब और टोबियास जोन्स की सगाई

28 अगस्त 2023 को लॉरेन गॉटलिब ने अपने बॉयफ्रेंड टोबियास जोन्स के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई की कुछ प्यारी झलकियां शेयर की थीं, जिनमें हम उनके ड्रीमी प्रपोजल की एक झलक पा सकते थे। इस दौरान, जहां टोबियास पूरी तरह से ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए, वहीं लॉरेन ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Lauren Gottlieb

फिलहाल, लॉरेन की लव स्टोरी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis