स्कूल यूनिफॉर्म में Aaradhya Bachchan का मेकअप वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने की तारीफ

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

स्कूल यूनिफॉर्म में Aaradhya Bachchan का मेकअप वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की 11 साल की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं। एक बार फिर इस छोटी बच्ची ने अपना एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वीडियो में आराध्या को स्कूल यूनिफॉर्म पहने और मेकअप किए हुए दिखाया गया है।

आराध्या बच्चन के स्कूल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में हम आराध्या को अपने दोस्तों के साथ स्कूल कार्यक्रम के लिए तैयार देख सकते हैं। उन्होंने मेकअप भी किया है और एक वाद्य यंत्र को पकड़े हुए नजर आ रही हैं। उनके क्यूट एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग आराध्या की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं एक वर्ग ऐसा भी है, जो मेकअप करने के लिए आराध्या को ट्रोल भी कर रहा है। हालांकि, कुछ फैंस उनका बचाव भी करते नजर आए। 

aradhya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह बहुत प्यारी और शर्मीली है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "तो क्या आम लोग भी बच्चे स्कूल और पारिवारिक समारोहों व त्यौहार के समय मेकअप करते हैं। जब मैं बच्ची थी तो मुझे भी लिपस्टिक लगाना पसंद था। कभी-कभी हममें से कई लोग अपनी मां से चोरी-चुपके भी मेकअप करते हैं। सच में दोस्तों जियो और जीने दो।" एक नेटिजन ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि स्कूल समारोह में मेकअप करना समस्या है या नहीं, क्योंकि यह पूरी तरह से सामान्य है।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aradhya

aradhya

जब अभिषेक बच्चन ने आराध्या के स्टारडम को हैंडल करने के बारे में की थी बात

ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर अपनी बेटी को लेकर एक्स्ट्रा प्रोटेक्टिव होने के लिए ट्रोल किया जाता है। वह हमेशा पब्लिकली अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आती हैं। 'ईटाइम्स' के साथ बात करते हुए अभिषेक बच्चन आराध्या को स्टारडम की दुनिया में ढालने के बारे में बात की थी। उन्होंने आराध्या को इन सब में ढालने में मदद करने के लिए पत्नी ऐश्वर्या को श्रेय दिया था।

aradhya

उन्होंने कहा था, “शुक्र है, उनकी मां ने उन्हें इस दुनिया में आने में सहजता प्रदान की है। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण था और ऐश्वर्या ने इसे खूबसूरती से संभाला कि यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी कि उनके दादा-दादी दोनों फिल्मी दुनिया से हैं और आपके माता-पिता भी फिल्मी दुनिया से हैं। हमने इसे कोई बड़ी चीज़ नहीं बनाया।'' अभिनेता ने आगे कहा था कि वह इसका श्रेय ऐश्वर्या को देते हैं।

जब Aaradhya Bachchan लंबाई को लेकर हुईं ट्रोल, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आराध्या को फिल्में देखना नहीं है पसंद, अभिषेक बच्चन ने किया था खुलासा

उन्होंने कहा था, ''वह मुझे बाहर जाने और अपनी फिल्में बनाने की इजाजत देती हैं और वह आराध्या का ख्याल रखती हैं।'' जब उनसे पूछा गया था कि क्या आराध्या फिल्मों की शौकीन हैं या उन्हें अभिनेता की कोई फिल्म पसंद है, तो अभिषेक ने कहा था, ''वह वास्तव में ऐसा नहीं करतीं। मैं मजबूरन फिल्में दिखाना चाहता हूं, लेकिन वह अन्य काम करके खुश रहती है। कुछ लेवल पर मैं उससे यह नहीं पूछना चाहता कि उसे मेरी कौन सी फिल्म पसंद है। मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे एक बेहद ईमानदार जवाब मिलेगा और मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए तैयार हूं।"

aradhya

बता दें कि आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था। अधिकांश स्टार किड्स के विपरीत आराध्या लाइमलाइट से दूर रही हैं और ज्यादातर ऐश्वर्या के साथ नजर आती हैं। हाल ही में, उन्हें ऐश्वर्या के साथ 'कान्स 2023' में देखा गया था और उससे पहले वह चेन्नई में फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' की स्क्रीनिंग का भी हिस्सा बनी थीं।

आराध्या से अबराम तक, ये स्टारकिड्स हैं 'धीरूभाई अंबानी स्कूल' के स्टूडेंट, लाखों में है फीस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आराध्या के वायरल वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis