Aaradhya Bachchan ने पैरेंट्स संग पोज देने के बाद किया साइड-आई रोल, नेटिजंस ने ऐसे किया रिएक्ट

हाल ही में, एक्टर अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बड़ी सी स्माइल के साथ साइड-आई रोल करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aaradhya Bachchan ने पैरेंट्स संग पोज देने के बाद किया साइड-आई रोल, नेटिजंस ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड स्टार्स अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा स्टार-किड्स में से एक हैं। आराध्या को हर इवेंट में अपनी मां ऐश्वर्या के साथ देखा जाता है और हर बार उनकी पब्लिक अपीयरेंस लोगों का ध्यान खींच लेती है। अब, हाल ही में हमें आराध्या का एर पुराना वीडियो मिला, जिसमें वह अपने पैरेंट्स के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान आराध्या ने जो एक्सप्रेशंस दिए, उसने हमारा ध्यान खींच लिया। 

जब आराध्या बच्चन ने पैरेंट्स संग पोज देते हुए की स्माइल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पुराने वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पैपराजी के लिए पोज़ देते नजर आए। वीडियो में ऐश्वर्या गोल्डन बॉर्डर वाली रेड साड़ी में एकदम रॉयल लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी और बोल्ड मेकअप के साथ पूरा किया था। 

aaradhya

हालांकि, उनकी बिंदी उनके लुक में चार-चांद लगाने का काम कर रही थी। दूसरी ओर, अभिषेक ब्लैक सूट में बेहद डैशिंग लग रहे थे। वहीं, उनकी प्रिंसेस आराध्या ने ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहना था और इसे अपने सिग्नेचर हेयरस्टाइल के साथ स्टाइल किया था।

वीडियो की शुरुआत आराध्या के चेहरे के क्लोज़अप से हुई, जो पैपराजी के लिए पोज़ देते हुए बड़ी सी स्माइल करती हुई नजर आ रही थीं। बाद में उनकी मां भी आराध्या को अपने और अभिषेक के बीच खींचती नजर आईं। हालांकि, जैसे ही तीनों ने पोज़ देना ख़त्म किया, आराध्या के एक्सप्रेशंस ने नेटिजंस का ध्यान खींच लिया। दरअसल, फोटो क्लिक कराते ही आराध्या ने स्माइल करना तुरंत बंद कर दिया और अपनी आंखें घुमाईं, जो काफी क्यूट था। 

aaradhya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आराध्या की हरकत पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही आराध्या का वीडियो इंटरनेट पर आया, लोगों ने उनके एक्सप्रेशंस और बिहेवियर पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिय यूजर ने कहा, "फोटो क्लिक कराते ही स्माइल करना बंद कर दिया। आई लव इट।'', दूसरे ने लिखा, "ऐसा लगता है जैसे वह कैमरे के लिए स्माइल करने की प्रैक्टिस कर रही हैं।'' यहां देखें कमेंट्स।

aaradhya

aaradhya

aaradhya

जब आराध्या की परवरिश के लिए अभिषेक ने ऐश्वर्या को दिया क्रेडिट 

बीते दिनों, राज शमानी के साथ एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया था कि उनकी बेटी आराध्या भी उनके सरनेम 'बच्चन' के महत्व और विरासत को समझने की कोशिश कर रही हैं। अभिषेक ने इसका पूरा श्रेय अपनी पत्नी ऐश्वर्या को दिया था। उन्होंने कहा था, “मैं देखता हूं कि मेरी पत्नी मेरी बेटी को यह सिखाती हैं। हम उस पर दबाव नहीं डालना चाहते हैं, लेकिन उसके पिता, उसके दादा जी, उसके परदादा जी ने जो किया है और हासिल किया है, उसे उस विरासत का सम्मान करना चाहिए और ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए, जो उस विरासत को खत्म करे।''

aaradhya

(जब Abhishek Bachchan ने कहा था- 'Aishwarya करती हैं पैरेंटिंग के सारे काम', परवरिश को लेकर दिए थे टिप्स, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।)

फिलहाल, आराध्या का कैमरे के लिए स्माइल करने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis