आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण और बेटे आजाद संग खेला टेबल टेनिस, सामने आईं तस्वीरें

एक्टर आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव की टेबल टेनिस खेलते हुए कुछ फोटोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण और बेटे आजाद संग खेला टेबल टेनिस, सामने आईं तस्वीरें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने इसी महीने के पहले सप्ताह में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ तलाक का ऐलान किया था। हालांकि, तलाक के ऐलान के बाद भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। जहां पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों का एक डांस वीडियो सामने आया था, वहीं, अब आमिर और किरण की टेनिस खेलते हुए फोटोज सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

aamir khan with wife

(ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर से अक्षय कुमार तक, इन 9 एक्टर्स ने पहने लाखों रुपए के जूते, देखें पूरी लिस्ट)

पहले ये जान लीजिए कि, जुलाई महीने की शुरुआत में किरण और आमिर ने अपने 15 साल की शादी को खत्म करते हुए तलाक का अनाउंसमेंट किया था। आमिर और किरण ने जॉइंट स्टेटमेंट में कहा था कि, ''इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले अलग होने के प्लान को शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे।'' इसके अलावा उन्होंने बेटे आज़ाद की मिलकर परवरिश करने और अपने काम को एक साथ करने की बात कही थी। कपल के अचानक इस फैसले के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस को तगड़ा झटका लगा था।

Aamir Khan and Kiran Rao

आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए लद्दाख में हैं। इस दौरान एक्टर की एक्स वाइफ किरण राव भी उनके साथ हैं। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं। इसकी कुछ झलकियां हाल ही में सामने आई हैं। दरअसल, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आमिर और किरण टेबल टेनिस मैच खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि, किरण और आमिर दोनों ही खेल की भावना का आनंद ले रहे हैं। चमकीले पीले रंग का कुर्ता पहने, किरण बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि आमिर कैजुअल वियर में फिट दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, इस दौरान आमिर और किरण के बेटे आजाद भी उनके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आजाद हरे रंग की टीशर्ट में काफी क्यूट लग रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें...

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से दीपिका पादुकोण तक, वो सेलेब्स जिन्होंने शादी के बाद नहीं बदला अपना सरनेम)

फिल्म के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, "लाल सिंह चड्ढा की टीम ने हाल ही में टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें भाग लिया। यह एक बहुत ही आकस्मिक और मजेदार प्रतियोगिता थी।"

बीते दिनों, आमिर खान के एक फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में आमिर और किरण लद्दाख के पारंपरिक ड्रेस कॉस और सुलमा में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर और किरण गांव के लोगों के साथ जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय से करीना कपूर तक, इन 9 एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में पहने थे इतने महंगे वेडिंग आउटफिट्स)

जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेता आमिर खान ने एक्ट्रेस रीना दत्ता से पहली शादी की थी, लेकिन शादी के करीब 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। आमिर और रीना के दो बच्चे हैं, जिनका नाम जुनैद खान और इरा खान है। वहीं, किरण और आमिर ने 28 दिसंबर 2005 को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। शादी के करीब 6 साल बाद 2011 में सरोगेसी के जरिए किरण राव को ‘आजाद’ नाम का एक बेटा हुआ। जुनैद और इरा अपने सौतेले भाई आजाद के साथ अच्छा संबंध रखते हैं।

aamir khan family

फिलहाल, आमिर और किरण भले ही तलाक लेकर अलग हो गए हैं, लेकिन आज भी दोनों साथ में खुश दिखाई दे रहे हैं। तो आपको सामने आईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis