Ira Khan ने किया खुलासा, Nupur Shikhare संग उनकी शादी के लिए एक्साइटेड थे छोटे भाई Azad, जानें वजह

हाल ही में, एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बताया कि उनके छोटे भाई आजाद राव खान उनकी शादी के बेहद एक्साइटेड थे। आइए आपको वजह बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ira Khan ने किया खुलासा, Nupur Shikhare संग उनकी शादी के लिए एक्साइटेड थे छोटे भाई Azad, जानें वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान Aamir Khan) और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने 3 जनवरी 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद उन्होंने उदयपुर में व्हाइट वेडिंग की थी, जिसकी झलकियों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।

आइरा ने बताया- उनकी शादी में पहने जाने वाले कपड़ों के लिए एक्साइटेड थे उनके सौतेले भाई आजाद

बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता से उन्हें दो बच्चे आइरा और जुनैद हैं। वहीं, दूसरी पत्नी किरण राव एक बेटे आजाद राव खान की मां हैं। भले ही आमिर अपनी दोनों पत्नियों से तलाक ले चुके हैं, लेकिन फिर भी वे अपनी पूर्व पत्नियों और तीनों बच्चों के साथ एक परिवार की तरह रहते हैं। आमिर के तीनों बच्चों के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग है, जो हमें आइरा की शादी की तस्वीरों में भी देखने को मिली थी।

ira khan

हाल ही में, आइरा ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने छोटे भाई आजाद संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। फोटो उनकी शादी की एक रस्म की थी, जिसमें वह अपनी व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, आजाद उन्हें गले लगाते नजर आ रहे थे। आजाद ने इस खास मौके पर ब्लैक कलर की साटन ड्रेस पहनी थी, जिस पर लिखा था, "दुल्हन का भाई।"

ira khan

Ira Khan के रिसेप्शन लहंगे को बनाने में लगे थे 300 घंटे, जिसमें प्योर रॉ सिल्क का हुआ है इस्तेमाल, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस फोटो को शेयर करते हुए आइरा ने आजाद के लिए लिखा, "यही एकमात्र व्यक्ति है, जो ड्रेस को लेकर उतना एक्साइटेड था, जितनी मैं थी। महान दिमाग एक जैसे सोचते हैं।" पोस्ट के शेयर किए जाने के बाद आइरा के पति नुपुर शिखरे ने इस पर प्यारी प्रतिक्रिया देते हुए एक दिल और लव वाला इमोजी ड्रॉप किया। 

nupur shikhare

Ira Khan के Reception में बी-टाउन के कई कपल्स ने की थी शिरकत, SRK-Gauri ने Aamir संग दिया पोज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, अपनी शादी के 5 महीने पूरे होने पर 3 जून 2024 को नुपुर ने अपनी पायजामा पार्टी की अनदेखी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। जहां उन्हें लुंगी के साथ एक शॉर्ट व्हाइट कुर्ता पहने देखा जा सकता है, वहीं आइरा नाइटवियर पायजामा सेट में अच्छी दिख रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गावथी बाबू और गोरी मेम।" 

ira khan-nupur

ira khan-nupur

ira khan-nupur

Aamir Khan ने Ira की व्हाइट वेडिंग में सेट किया उनका घूंघट, निहारती दिखी थीं पूर्व पत्नी Reena Dutta, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, भाई आजाद के बारे में किए गए आइरा के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.