Aamir Khan ने मुंबई में खरीदा 9.75 करोड़ का लग्जीरियस अपार्टमेंट, 1860 करोड़ रुपए है नेट व​र्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता आमिर खान मुंबई में 9.75 करोड़ रुपए के एक और आलीशान अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदा 9.75 करोड़ का लग्जीरियस अपार्टमेंट, 1860 करोड़ रुपए है नेट व​र्थ

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित एक आलीशान प्रॉपर्टी में निवेश किया है। अभिनेता ने एक आलीशान बिल्डिंग में 9 करोड़ से ज़्यादा की कीमत में एक लग्जीरियस अपार्टमेंट खरीदा है। 

आमिर खान ने खरीदा 9.75 करोड़ रुपए का लग्जीरियस अपार्टमेंट

आमिर खान की सबसे नई प्रॉपर्टी का कारपेट एरिया लगभग 1,027 वर्ग फीट है। इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए 58.5 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपए का रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा किया गया है।अपस्केल पाली हिल्स इलाके में 'बेला विस्टा' अपार्टमेंट में स्थित यह प्रॉपर्टी मुंबई के सबसे बेहतरीन रिहायशी इलाकों में से एक में स्थित है, जो अपने शांत माहौल और हरे-भरे परिवेश के लिए मशहूर है। इस नए घर के अलावा, आमिर के पास पाली हिल्स में 'बेला विस्टा अपार्टमेंट' और 'मरीन अपार्टमेंट' में पहले से ही कई प्रॉपर्टीज हैं। आमिर खान ने यह बेशकीमती प्रॉपर्टी 9.75 करोड़ रुपए में हासिल की है।

aamir khan

बता दें कि आमिर खान के पास बांद्रा में समुद्र के सामने 5,000 वर्ग फुट का एक आलीशान घर है, जो दो मंजिलों में फैला हुआ है। इस विशाल अपार्टमेंट के अंदरूनी हिस्से में शानदार डिजाइन है, जो एक बड़े ओपन एरिया में है और समारोहों व कार्यक्रमों की मेजबानी के लिए उपयुक्त है।

आमिर खान की लव लाइफ: पहली पत्नी रीना से 16, तो किरण से 15 साल तक चला रिश्ता, इनसे जुड़ चुका है नाम, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आमिर खान की टोटल नेट वर्थ

साल 2013 में आमिर ने पंचगनी में 2 एकड़ में फैले 7 करोड़ का एक फार्महाउस खरीदा था। रिपोर्ट की मानें, तो उनके पास उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के शाहाबाद में 22 घर हैं। इसके अलावा, उन्होंने कुछ कमर्शियल प्रॉपर्टी में भी निवेश किया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की नेट वर्थ 1862 करोड़ रुपए है। अभिनेता के पास कई घरों के अलावा कुछ लग्जीरियस व बेहद महंगी कारें भी हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।

aamir khan

Aamir Khan की नेट वर्थ: 75 करोड़ की हवेली से 10 करोड़ की कार तक, जानें एक्टर की 5 महंगी चीजें

आमिर खान का वर्क फ्रंट

आमिर खान को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (2022) में देखा गया था। अभिनेता वर्तमान में 'सितारे जमीं पर' नामक एक सोशल ड्रामा के लिए शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कुछ हफ़्ते पहले दिल्ली शेड्यूल पूरा किया और आगे की शूटिंग के लिए वडोदरा गए हैं। 

amir khan

फिलहाल, आमिर खान की लग्जीरियस प्रॉपर्टी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.