Aamir Ali ने Sanjeeda के 'डिमोटिवेटिंग पार्टनर' वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'बुरी बातें..'

हाल ही में, टीवी एक्टर आमिर अली ने अपनी पूर्व पत्नी संजीदा शेख द्वारा उन्हें 'डिमोटिवेटिंग पार्टनर' बताए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aamir Ali ने Sanjeeda के 'डिमोटिवेटिंग पार्टनर' वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'बुरी बातें..'

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इस समय फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सीरीज में उनके काम की काफी सराहना भी की जा रही है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 2012 में टीवी एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) से शादी की थी। उन्होंने 2018 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी आयरा अली का वेलकम किया था। हालांकि, 2021 में तलाक लेकर उन्होंने अपने फैंस को चौंका दिया था। तब से आयरा की कस्टडी  संजीदा के पास है।

आमिर ने संजीदा के 'डिमोटिवेटिंग पार्टनर' वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया

भले ही आमिर और संजीदा को अलग हुए कई साल हो गए हैं, लेकिन उनकी शादी और तलाक के बारे में अक्सर बात की जाती है। हाल ही में, संजीदा ने आमिर को 'डिमोटिवेटिंग पार्टनर' कहा था, जिस पर अब आमिर ने प्रतिक्रिया दी है। 'News18' के साथ एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा, “हम दोनों एक-दूसरे के बारे में जो कुछ भी कहते हैं, वह हमारे बारे में नहीं होता। हम करीब पांच साल से साथ नहीं हैं। मुझे लगता है कि अलग होने के 5 सालों के दौरान वह भी कुछ ऐसा ही अनुभव कर चुकी होंगी।”

Sanjeeda Shaikh

जब Aamir Ali ने Shamita Shetty संग डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी थी चुप्पी, कहा था- 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बातचीत में आगे बढ़ते हुए आमिर ने कहा, “हमारी कहानी अब पुरानी हो चुकी है, जो खत्म भी हो चुकी है। मुझे पता है कि अलग होने के मुश्किल दौर में मैं किन परिस्थितियों से गुजरा हूं, लेकिन मैंने पब्लिकली कभी गलत बातें नहीं कहीं, क्योंकि ये मेरी आदत नहीं है। मैंने कभी किसी को नीचा नहीं दिखाया और न ही कभी दिखाऊंगा, खासकर जिनके साथ मेरा रिश्ता रहा है।”

जब संजीदा शेख ने आमिर अली को बताया 'डिमोटिवेटिंग पार्टनर'

बता दें कि 'हाउटरफ्लाई' के साथ इंटरव्यू में संजीदा ने अपने पूर्व पति आमिर अली से तलाक के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि जो व्यक्ति महिलाओं को हतोत्साहित करने की कोशिश करते हैं, ऐसे लोगों से दूर रहना बेहतर है। 

Sanjeeda Shaikh

जब Sanjeeda Shaikh ने अपने तलाक की लड़ाई पर की बात, बताया उन्हें अपनी मां-बेटी से मिलती है ताकत, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

संजीदा ने कहा था, “कुछ पुरुष और कुछ पार्टनर ऐसे होते हैं, जो अपने साथी को डिमोटिवेट करने की कोशिश करते हैं, जो आपको बताते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते या वे कहेंगे कि आप यह नहीं कर पाएंगे। ऐसे लोगों से दूर रहना बेहतर है। हर रिश्ते में ऐसे फेज होते हैं, जब आप खुश होते हैं और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जब आप खुश नहीं होते हैं और तब आप अपनी लाइफ के लिए खुद फैसले लेते हैं, यही मैंने अपने लिए किया, क्योंकि मैंने खुद से प्यार करना शुरू कर दिया। मैंने खुद को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया है और यह बहुत-बहुत जरूरी है।”

Sanjeeda Shaikh

Sanjeeda Shaikh और Aamir Ali के तलाक के पीछे का सच, शादी के 8 साल बाद हो गए थे अलग, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, संजीदा के बयान पर दी गई आमिर की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis