Aaliyah Kashyap ने डिजाइनर Anita Dongre संग अपने वेडिंग आउटफिट ट्रायल सेशन की दिखाई झलक

हाल ही में, आलिया कश्यप ने सेलिब्रिटी डिजाइनर अनीता डोंगरे के साथ अपने वेडिंग आउटफिट ट्रायल की एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aaliyah Kashyap ने डिजाइनर Anita Dongre संग अपने वेडिंग आउटफिट ट्रायल सेशन की दिखाई झलक

मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की इकलौती बेटी आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap) एक फुल टाइम सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और यूट्यूबर हैं, जो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ के अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह दर्शकों को मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर अनीता डोंगरे के साथ अपने वेडिंग आउटफिट ट्रायल सेशन पर ले गईं।

बता दें कि आलिया कश्यप अमेरिकी एंटरप्रेन्योर शेन ग्रेगोइरे के साथ रिश्ते में हैं। शेन ने 20 मई 2023 को बाली में घुटनों के बल बैठकर आलिया को शादी के लिए प्रपोज किया था और बाद में दोनों ने मुंबई में अपने सभी करीबी दोस्तों व परिवार की उपस्थिति में एक ग्रैंड सगाई पार्टी आयोजित की थी।

aliya

अपने पहले वेडिंग आउटफिट ट्रायल के लिए गईं आलिया कश्यप

10 मई 2024 को आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह पहली बार वेडिंग आउटफिट ट्रायल सेशन में जा रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आज तक यह सब योजना के बारे में था और अब उन्हें आखिरकार ट्रेल्स का अनुभव मिल रहा है, जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं। आलिया ने कहा कि उनके वेडिंग आउटफिट्स मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए जाएंगे।

aliya

aliya

आलिया और उनकी दोस्त साक्षी शिवदेसानी ट्रायल सेशन के लिए गईं और उन्हें इस बात पर चर्चा करते देखा गया कि आलिया अपनी शादी के उत्सव के लिए किस तरह के आउटफिट चाहती हैं। आलिया ने रेफरेंस आउटफिट के तौर पर ग्रीन कलर का लहंगा भी ट्राई किया। इस पीस में डीप 'वी' कट ब्लाउज के साथ एक फ्लोई लहंगा था, जिसे एक शीयर एम्ब्रॉयडर्ड जैकेट के साथ मैच किया गया था।

aliya

aliya

Aaliyah Kashyap ने अपनी इंगेजमेंट में पहना था Anita Dongre का 3.3 लाख का लहंगा, 35,000 का बैग किया कैरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोइरे की सगाई पार्टी

3 अगस्त 2023 को आलिया ने अपने जीवन के प्यार शेन ग्रेगोइरे के साथ मिलन का जश्न मनाने के लिए एक सगाई पार्टी की मेजबानी की थी। इस दिन आलिया ने मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे का आइवरी कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। दूसरी ओर, शेन ने लाइट ग्रीन कलर की कढ़ाई वाली जैकेट के साथ आइवरी कलर का मैचिंग रेशमी कुर्ता-पायजामा पहना था।

aliya

aliya

फिलहाल, हमें आलिया कश्यप की शादी की झलकियों का इंतजार है। तो आपको उनका ट्रायल वाला लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis