Prabhas की 5 बेहद महंगी चीजें: प्राइवेट जेट से 'Rolls Royce' कार और शानदार घर तक, देखें पूरी लिस्ट

यहां हम आपको एक्टर प्रभास की 5 महंगी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो वाकई उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को बयां करने के लिए काफी है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Prabhas की 5 बेहद महंगी चीजें: प्राइवेट जेट से 'Rolls Royce' कार और शानदार घर तक, देखें पूरी लिस्ट

प्रभास (Prabhas) हिंदी सिनेमा के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी एक फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस लेते हैं। अपने अब तक करियर में 'बाहुबली', 'सालार' और ऐसी ही कई शानदार फिल्में दे चुके प्रभास की नेट वर्थ 'CNBC TV18' और पब्लिक डोमेन में उपलब्धन आंकड़ों के मुताबिक, 29 मिलियन डॉलर (लगभग 242 करोड़ रुपए) है। 

कारों के शौकीन प्रभास के गैराज में भी एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ियां हैं। इसके अलावा, उनका हैदराबाद में एक भव्य बंगला भी है। तो चलिए यहां हम आपको उनकी 5 महंगी चीजों के बारे में बताते हैं।

prabhas

1. प्रभास के पास है 'रोल्स रॉयस फैंटम'

प्रभास कारों के बेहद शौकीन हैं, जो उनके कार कलेक्शन को देखकर समझा जा सकता है। उनकी सबसे महंगी गाड़ियों में 'रोल्स रॉयस फैंटम' शामिल है, जिसे उन्होंने 2015 में खरीदा था। भारतीय बाजार में इस सुपर-लक्जरी सेडान की शुरुआती कीमत लगभग 8.99 करोड़ रुपए है, जो बढ़कर 10.48 करोड़ रुपए तक हो सकती है।

prabahs rolles royce

2. प्रभास 'लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर रोडस्टर' के भी हैं मालिक

प्रभास को गाड़ियों का कितना शौक है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पास एक 'लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर रोडस्टर' भी है, जिसकी कीमत 2021 में लगभग 6 करोड़ रुपए थी। 

prabhas

3. 'लैंड रोवर रेंज रोवर' और अन्य शानदार कार

इसके अलावा, प्रभास के कार कलेक्शन में 'लैंड रोवर रेंज रोवर' (लगभग 2.39 करोड़ रुपए), 'बीएमडब्ल्यू एक्स 3' (68 लाख रुपए) और 'जगुआर एक्सजेआर' (2.08 करोड़ रुपए) जैसी शानदार सवारी शामिल हैं।

4. प्रभास का हैदराबाद में है एक आलीशान बंगला

प्रभास एक किंग साइज लाइफ जीना पसंद करते हैं। हालांकि, पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वाले प्रभास अपना खास वक्त हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित अपने शानदार घर में बिताते हैं। 'हाउसिंग डॉट कॉम' के मुताबिक, बंगले की कीमत करीब 60 करोड़ रुपए आंकी गई है। इसमें एक बगीचा, जिम, एक स्विमिंग पूल और अन्य शानदार सुविधाएं हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेता के पास इटली में एक विला भी है, जिसे वह स्थानीय लोगों और टूरिस्ट को किराए पर देते हैं, जिससे उन्हें हर महीने लगभग 40 लाख रुपए की कमाई होती है।

prabhas

प्रभास से नयनतारा तक, इन साउथ सुपरस्टार्स के असली नामों को नहीं जानते होंगे आप, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

5. एक प्राइवेट जेट के मालिक भी हैं प्रभास

'न्यूज18' और 'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास के पास एक प्राइवेट जेट भी है। हालांकि, जेट की असल कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

prabhas

अल्लू अर्जुन से प्रभास तक, ये साउथ इंडियन स्टार्स विज्ञापन के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, प्रभास के कार कलेक्शन और नेट वर्थ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.