छपाक फेम स्टार विक्रांत मैसी जल्द करेंगे शादी, जानिए किस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

फिल्म छपाक में नजर आने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) जल्द ही शादी (Wedding) के बंधन में बंध सकते हैं। एक्टर कुछ ऐसे रखते नजर आए अपने वेडिंग को लेकर बात।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

छपाक फेम स्टार विक्रांत मैसी जल्द करेंगे शादी, जानिए किस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जबरदस्त सिक्का जमाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपनी फीमेल फैंस का दिल जल्द ही दिल तोड़ते हुए नजर आने वाले हैं। ये काम एक्टर बेहद ही खूबसूरत रिश्ते में बंधकर करने वाले हैं। आप सोच रहे होंगे कि विक्रांत ऐसा क्या करने जा रहे हैं जिसके चलते ये सब होगा? तो आपको बात दें कि फिल्म छपाक में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले एक्टर विक्रांत 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ शादी (Wedding) कर सकते हैं। दोनों ने कुछ वक्त पहले ही सगाई करके अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया था।

एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में इस वक्त काफी बिजी चल रहे हैं। इस वक्त उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ काफी अच्छी चलती हुई नजर आ रही है। जहां वह छपाक फिल्म में दीपिका के साथ लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं, अब वो जल्द ही अपनी मंगेतर शीतल के साथ शादी करने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: ईशा देओल डिलीवरी के बाद हुई थीं पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार, ऐसे मां हेमा मालिनी ने किया था नोटिस )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस विक्रांत मैसी ने हाल ही में किया है। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत के दौरान विक्रांत मैसी  ने बताया कि वो इस साल यानि 2020 में शादी के बंधने में बंध सकते हैं। आपको बता दें कि विक्रांत मैसी पिछले काफी वक्त से शीतल ठाकुर को डेट कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में दोनों सगाई भी कर चुके हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

 विक्रांत मैसी और शीतल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने काफी वक्त तक अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपाकर रखा था, जिसके बाद साल 2017 में सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने खुलकर रखा। इंस्टाग्राम पर ये कपल एक-दूसरे के साथ कई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने शेयर की प्री डिलीवरी से जुड़ी पहली फोटो, तस्वीर देख आपका दिल भी हो जाएगा खुश )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हाफ गर्लफ्रेंड और लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी फिल्मों में धमाकेदार एक्टिंग कर चुकें विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई करने का खुलासा एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत के दौरान किया था। एक्टर ने कहा था कि मुझे लगता है कि सही समय आने पर इस पर बात करनी चाहिए। लेकिन, हां हमने बहुत छोटा और एक प्राइवेट फंक्शन रखा था। मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा। एक्टर के इस फंक्शन में उनके बेहद ही क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर्स इसमें शामिल हुए थे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जो लोग शीतल ठाकुर के बारे में जल्द नहीं जानते तो हम उन्हें बता दें कि विक्रांत और उनकी होने वाली वाइफ शीतल ने अल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल के पहले सीज़न में जबरदस्त काम किया था। तब से लेकर अब तक लगातार दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

विक्रांत मैसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सबसे पहले टेलीविजन सीरियल बालिका वधू से की थी, जिसके बाद वो धर्म वीर, बाबा ऐसो वर ढ़ूंढो जैसे टीवी शो में काम करते नजर आए। वहीं, बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो विक्रांत ने सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म लूटेरा से साल 2013 में सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके साथ उन्होंने ही वेब सीरीज मिर्जापुर और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में उन्होंने बेहद ही शानदार अभिनय किया।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आप भी विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने के लिए हैं बेताब तो हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो वो भी दें।

BollywoodShaadis