Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जरीन खान और उनके बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा का ब्रेकअप हो गया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। खबरें थीं कि एक्ट्रेस 2021 से 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) को डेट कर रही हैं, लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो तीन साल के रिश्ते के बाद उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, उन्होंने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

ज़रीन खान और शिवाशीष मिश्रा का हुआ ब्रेकअप 

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, ज़रीन खान और शिवाशीष मिश्रा इस साल फरवरी या मार्च में अलग हो गए थे। अलग हुए एक्स कपल के एक करीबी दोस्त ने उनके ब्रेकअप की पुष्टि की और साझा किया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था। सूत्र ने कहा, "कुछ महीने पहले ब्रेकअप के कुछ कारण थे। उनकी परवरिश अलग-अलग थी, लेकिन ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ था।'' दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने इंस्टा हैंडल पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

Zareen Khan and Shivashish

जब ज़रीन खान ने कभी शादी न करने की कही थी बात

इस महीने की शुरुआत में जब ज़रीन खान कॉमेडियन भारती सिंह के पॉडकास्ट पर आई थीं, तो उन्होंने शादी करने पर अपने विचार साझा किए थे। जब भारती ने अभिनेत्री से पूछा था कि क्या उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करना चाहतीं। 

उन्होंने कहा था, "मुझे नहीं करनी कोई शादी। मेरे जीवन की विडंबना यह है कि मैं कभी शादी नहीं करना चाहती। चाहे आप कुछ भी कहें, यह एक बोझ की तरह है। आजकल जिस तरह की चीजें हैं, शादी हुई और तीन महीने में छोड़ दिया। जिस तरह से खाना स्वाइप करके मंगा रहे हैं लोग, उस तरह से इंसान भी स्वाइप करके मिल जाता है उन्हें। तो दुनिया बहुत अजीब हो गई है।"

Zareen Khan and Shivashish

जब Zareen Khan ने Katrina Kaif संग तुलना पर की बात, बोलीं- 'इससे मुझे हमेशा नुकसान हुआ', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ज़रीन खान का एक्टिंग करियर

जरीन के अब तक के करियर की बात करें, तो उन्होंने 17 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। जब उनके पिता उनके परिवार को छोड़कर चले गए थे, तब जरीन फैमिली की इकलौती कमाने वाली थीं। कॉल सेंटर में काम करने से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष करने तक, ज़रीन ने अपने जीवन में काफ़ी संघर्ष किए हैं। फिल्मों की बात करें, तो वह 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 3', '1921' और 'अक्सर 2' जैसी फ़िल्मों का हिस्सा रही हैं।

Zareen Khan

फिलहाल, ज़रीन खान और शिवाशीष के ब्रेकअप के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis