Yuvika Chaudhary की बेबी शॉवर पार्टी: व्हाइट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत, थ्री-टियर केक ने खींचा ध्यान

टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अपने बेबी शॉवर पार्टी में बेहद प्यारी लग रही थीं, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Yuvika Chaudhary की बेबी शॉवर पार्टी: व्हाइट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत, थ्री-टियर केक ने खींचा ध्यान

रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में मिले युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला शादी के करीब 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, हाल ही में प्रिंस ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी युविका के लिए एक ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी आयोजित की और यह एक शानदार समारोह था।

युविका चौधरी अपनी गोद भराई में व्हाइट ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत

7 अगस्त 2024 को युविका की गोद भराई समारोह का आयोजन किया गया और होने वाली मां ने इस मौके पर व्हाइट कलर की एक बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। इसमें ऑफ-शोल्डर स्लीव्स के साथ एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी। युविका की ड्रेस में पीछे की ओर एक बड़ा पिंक बो लगा हुआ था। वहीं प्रिंस ने व्हाइट पैंट के साथ ब्लू कलर की शर्ट पहनी थी।

yuvika chaudhary

युविका के लुक को ग्लैमरस मेकअप और घने घुंघराले बालों के साथ निखारा गया था, जिन्हें पीछे की तरफ एक क्यूट बो क्लिप के साथ बांधा गया था। युविका के ड्रीमी बेबी शॉवर में उनका प्यारा फरबेबी गोगो उनकी बाहों में नजर आया।

yuvika

युविका चौधरी के ड्रीमी बेबी शॉवर की सजावट

बेबी शॉवर की सबसे अच्छी बात थी, इसकी खूबसूरत सजावट। वेन्यू पर एक प्यारा सा फोटो-ऑप बैकग्राउंड था, जिस पर एक वर्ल्ड मैप बना हुआ था और उसके किनारे दो बड़े टेडी बियर रखे हुए थे। पूरे बैकग्राउंड को ब्लू, पिंक एंड गोल्डन कलर के गुब्बारों से सजाया गया था। इसके अलावा, हमें युविका चौधरी के बेबी शॉवर के शानदार थ्री-टियर केक की झलक भी मिली। युविका के बेबी शॉवर बैश में निशा रावल, संभावना सेठ, रफ्तार और कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं। 

yuvika

yuvika

prince

जब प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपनी बेबी प्लानिंग और लव स्टोरी के बारे में की थी बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब प्रिंस नरूला ने शानदार अंदाज में की थी युविका की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

25 जून 2024 को प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार कारों की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। फोटो में हम एक रेड कलर की लग्जीरियस जीप और बिल्कुल वैसी ही दिखने वाली छोटी टॉय जीप देख सकते थे। अगली तस्वीर एक कैंडिड फोटो थी, जिसमें प्रिंस कारों को सेट अप करते हुए नज़र आ रहे थे। इसके साथ ही, उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा था कि कैसे वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और इसे 'प्रिविका' बेबी कहा था। प्रिंस नरूला का नोट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

yuvika

फिलहाल, युविका के बेबी शॉवर पार्टी की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis