'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर्स में से एक अरमान मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हैं। जहां एक तरफ उनकी दो शादी ने सबका ध्यान खींचा, वहीं शो में उनकी सैलरी किसी को भी हैरान कर सकती है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने प्रीमियर के समय से ही काफी चर्चा में है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले तीन हफ़्तों में इस हाई-ऑक्टेन ड्रामा को 42 प्रतिशत ज़्यादा व्यूज मिले हैं, जो सलमान खान के 'बिग बॉस ओटीटी 2' से भी ज़्यादा है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने दर्शकों के बीच किस तरह की दिलचस्पी पैदा की है। सबसे ज़्यादा चर्चा में रहने वाली बात अरमान मलिक (Armaan Malik) की दो शादी है, जिसे शो में दिखाया गया है। अब, हमें 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर की फीस के बारे में जानकारी मिली है।

अरमान मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर एपिसोड के लिए कमा रहे हैं लाखों रुपए

अरमान मलिक भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर्स में से एक हैं, जिनकी कुल संपत्ति लगभग 200-300 करोड़ रुपए है। जिस समय उन्होंने शो में एंट्री की, इसने सभी निगेटिव कारणों से बहुत ध्यान खींचा। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि इतने बड़े मंच पर भाग लेने से अरमान को अपने करियर में निश्चित रूप से बड़ा ब्रेक मिला।

armaan

'सियासत' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अरमान मलिक प्रति एपिसोड 2 लाख रुपए कमा रहे हैं, जो इसे वीकली 14 लाख रुपए बनाता है। अब, अगर हम 'बिग बॉस ओटीटी 3' पर उनके पूरी फीस की गणना करें, तो यह 50 लाख रुपए से अधिक है, जो यूट्यूबर को शो के सबसे अधिक फीस पाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक बनाता है।

जब अरमान मलिक ने खुलासा किया था कि उनकी कुल संपत्ति है लगभग 200-300 करोड़ रुपए

अरमान मलिक ने अपने करियर की शुरुआत एक मैकेनिक के रूप में की थी और एक समय ऐसा भी था, जब यूट्यूबर की मां इस बात को लेकर चिंतित थीं कि अरमान अपनी पढ़ाई पूरी न करने के कारण कभी शादी नहीं कर पाएगा। बता दें कि एक बार अरमान दो प्रयासों के बाद भी आठवीं कक्षा पास करने में फेल होने के बाद अपने घर से भाग गए थे, लेकिन वह वापस आ गए और उनके पिता ने उन्हें पीटा। हालांकि, उन्होंने अपने व्लॉग के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल की और सबसे अमीर यूट्यूबर्स में से एक बन गए। सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए अरमान ने खुलासा किया कि उनकी कुल संपत्ति 200-300 करोड़ रुपए है।

armaan

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

चंद्रिका दीक्षित, सना सुल्तान और अदनान शेख को मिली लाखों रुपए फीस

'बीबी ओटीटी 3' के हाल ही में निकाले गए तीन कंटेस्टेंट्स चंद्रिका दीक्षित, सना सुल्तान और अदनान शेख की बात करें, तो इन सभी कंटेस्टेंट्स को इस शो में शामिल होने के लिए लाखों में भुगतान किया गया था। चंद्रिका दीक्षित ने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 70 हजार रुपए लिए, जो शो में उनके कार्यकाल के लिए 2.10 लाख रुपए होंगे। 'फिल्मीबीट' के अनुसार, सना सुल्तान ने प्रति सप्ताह 60 हजार रुपए लिए, जो कुल मिलाकर लगभग 2.4 लाख रुपए है।

bb ott3

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख की बात करें, तो उन्होंने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 1 लाख रुपए लिए हैं और शो में उनके छोटे से कार्यकाल से उन्हें कुल 7 लाख रुपए मिलेंगे। अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो 'BB OTT 3' के विजेता को 25 लाख रुपए का नकद पुरस्कार मिलेगा, जो सीजन 1 और सीजन 2 के विजेताओं के लिए भी बराबर था।

फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान की भारी फीस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis