Munawar Faruqui के अफेयर्स: Anjali Arora और Ayesha Khan से दूसरी पत्नी तक, जानें सभी के बारे में

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला के साथ अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। आइए आपको उनके अफेयर्स के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Munawar Faruqui के अफेयर्स: Anjali Arora और Ayesha Khan से दूसरी पत्नी तक, जानें सभी के बारे में

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कॉमेडी से अपने करियर की शुरुआत की और बाद में कई रियलिटी टीवी शोज के साथ छोटे पर्दे पर कदम रखा। मुनव्वर ने 'बिग बॉस 17' व 'लॉक अप सीजन 1' की ट्रॉफी अपने नाम की है। अपने प्रोफेशनल फ्रंट के अलावा, कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ ने भी कई बार लोगों के बीच हलचल मचाई है। हाल ही में वह फिर से सुर्खियों में आए, जब मीडिया में उनकी दूसरी शादी की खबरें सामने आईं। ऐसे में आइए आपको मुनव्वर के अब तक के रिश्तों के बारे में बताते हैं।

1. मुनव्वर की पहली पत्नी जैस्मिन

फेमस कॉमेडियन ने 2017 में पहली शादी की थी। उन्होंने जैस्मिन नाम की महिला से अरेंज मैरिज की थी। अगले साल दोनों ने अपने बेटे मिकेल का स्वागत किया, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी शादी समय की कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी और 2022 में वे अलग हो गए। 'बिग बॉस 17' में अपने कार्यकाल के दौरान मुनव्वर ने अपनी को-कंटेंस्टेंट मनारा चोपड़ा के साथ साझा किया था कि उनकी पूर्व पत्नी ने दोबारा शादी कर ली है और फिर दूसरे शहर में शिफ्ट हो गई हैं। इस बीच, उन्हें अपने बेटे की कस्टडी मिल गई है।

munawar

2. जब अंजलि अरोड़ा के साथ जुड़ा मुनव्वर का नाम

मुनव्वर ने ऑल्ट बालाजी शो 'लॉक अप' के पहले सीजन में भाग लिया था, जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने होस्ट किया था। शो में अपने समय के दौरान कॉमेडियन अपनी साथी कंटेस्टेंट और इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा के करीब आ गए थे। ऐसी खबरें थीं कि अंजलि द्वारा मुनव्वर को 'आई लव यू' कहने के बाद दोनों का रिश्ता दोस्ती कहीं आगे बढ़ गया था।

anjali

हालांकि, जब कॉमेडियन 'लॉक अप' के पहले सीजन के विजेता के रूप में उभरे, तो अंजलि के प्रति उनका व्यवहार बदल गया। बाद में उन्होंने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि वह मुनव्वर के साथ 'इमोशनली जुड़ी हुई' थीं, लेकिन वे सिर्फ दोस्त थे। हालांकि, जब शो के बाद उनका व्यवहार बदल गया, तो उनका दिल टूट गया।

जब Munawar Faruqui ने आखिरकार 'वुमेनाइजर' कहे जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ऐसा नहीं है कि...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

3. मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाज़िला सिताशी

'लॉक अप' में अपने कार्यकाल के बाद कॉमेडियन को अपनी व्लॉगर गर्लफ्रेंड नाज़िला सिताशी के साथ देखा गया था। कई रिपोर्टों के अनुसार, मुनव्वर ने दिसंबर 2021 में उनके साथ डेटिंग शुरू की थी। इसके अलावा, जब वह 'बिग बॉस 17' में थे, तो उन्होंने नाज़िला के साथ रिश्ते में होने की बात कबूल की थी। ​​हालांकि, उनकी दुनिया तब उलट गई, जब अभिनेत्री आयशा खान घर में आई थीं।

munawar

मुनव्वर ने खुलासा किया था कि उन्होंने नाज़िला के साथ रिश्ते में होने के बारे में झूठ बोला था, जबकि वास्तव में दोनों का ब्रेकअप हो चुका था। जब कॉमेडियन 'बिग बॉस' के घर में थे, तब नाज़िला ने उन पर कई महिलाओं के साथ धोखा करने का आरोप लगाया था और इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीम में अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी। 

4. मुनव्वर का आयशा खान से अफेयर

'बिग बॉस 17' में आयशा खान की एंट्री ने मुनव्वर की जिंदगी को हिलाकर रख दिया था। जहां उन्होंने पूरे शो के दौरान नाज़िला के साथ खुशहाल रिश्ते में होने का दावा किया था, आयशा ने नेशनल टेलीविजन पर उनकी सच्चाई का खुलासा कर दिया था। अभिनेत्री ने उन पर उनके और नाज़िला के साथ टू टाइमिंग का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, आयशा ने यह भी बताया था कि मुनव्वर ने नाजिला के लिए अपनी पहली पत्नी को धोखा दिया था। बाद में आयशा और नाज़िला दोनों ने बताया था कि मुनव्वर ने कई महिलाओं के साथ धोखा किया है।

munawar

5. मुनव्वर की दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला

कई रिपोर्टों के अनुसार, मुनव्वर ने मई 2024 की शुरुआत में मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला के साथ दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच अपनी शादी का जश्न मनाया। कॉमेडियन की नई दुल्हन शोबिज का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के लिए डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में काम किया था। महजबीन कथित तौर पर तलाकशुदा हैं और अपनी 10 साल की बेटी की मां भी हैं।

munawar

Munawar Faruqui शादी से 2 महीने पहले मिले थे दूसरी पत्नी Mehjabeen से, Hina Khan ने कराई थी मुलाकात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मुनव्वर फारूकी की लव लाइफ के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.