कौन हैं Kriti Sanon के रूमर्ड BF Kabir Bahia? जानें उनके लंदन बेस्ड बिजनेस और नेट वर्थ के बारे में

यहां हम आपको एक्ट्रेस कृति सेनन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लंदन में रहते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कौन हैं Kriti Sanon के रूमर्ड BF Kabir Bahia? जानें उनके लंदन बेस्ड बिजनेस और नेट वर्थ के बारे में

कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करके अपनी एक खास पहचान बनाई है। पर्सनल लाइफ का बात करें, तो ऐसी खबरें हैं कि वह लंबे समय से कबीर बहिया (Kabir Bahia) को डेट कर रही हैं, जो लंदन में रहते हैं। उनके अफेयर की अफवाहें तब फैली थीं, जब दोनों को ग्रीस में कृति का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था। 

कृति सेनन लंदन बेस्ड कबीर बहिया को कर रही हैं डेट!

इसके अलावा, जब कृति ने 2024 में अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं, तो इससे उनके और कबीर के अफेयर की अफवाहों को हवा मिल गई, क्योंकि कृति के सर्कल में कबीर को भी देखा गया था। इतना ही नहीं, कृति को इससे पहले भी कबीर के साथ पार्टीज में हिस्सा लेते हुए देखा गया था। खबरें तो ये भी हैं कि कृति की बहन नुपुर ने उन दोनों को मिलवाया था। तो चलिए यहां हम आपको कबीर बहिया के बारे में विस्तार से बताते हैं।

KRITI SANON

KRITI SANON

KABIR BAHIA

जब Kriti Sanon अपने पफी फेस के लिए हुई थीं ट्रोल, नेटिजंस ने फिलर्स कराने के लगाए थे कयास। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जानें कौन हैं कबीर बहिया?

कबीर बहिया की बात करें, तो वह लंदन में रहते हैं। उन्होंने 2018 में समरसेट के 'मिलफील्ड' से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की थी। कबीर को क्रिकेट का बड़ा शौक है। वह अक्सर क्रिकेट खेलते हुए खुद की और अपने पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी व हार्दिक पांड्या जैसे मशहूर भारतीय क्रिकेटरों की तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं। कबीर के फैमिली बैकग्राउंड की बात करें, तो वह लंदन के एक बेहद अमीर परिवार से आते हैं, उनके पिता कुलजिंदर बहिया 'साउथॉल ट्रैवल' नामक एक प्रमुख ट्रैवल एजेंसी के फाउंडर हैं। 

KABIR BAHIA

कबीर के पिता और उनके परिवार की कुल संपत्ति की बात करें, तो यह कथित तौर पर लगभग 427 मिलियन पाउंड है। उनके इंस्टा अकाउंट को देखा जाए, तो हम कबीर को धोनी के साथ-साथ उनकी पत्नी साक्षी के साथ भी तस्वीरें शेयर करते हुए देख सकते हैं, जिसे देखकर लगता है कि कबीर का धोनी परिवार से कोई कनेक्शन है।

KABIR BAHIA

इसके अलावा, कबीर फरवरी 2023 में उदयपुर में हुई हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी में भी शामिल हुए थे। इसके अलावा, वे दुबई में कृति सेनन, उनकी बहन नुपुर सेनन, एमएस धोनी और साक्षी के साथ 2024 के नए साल के जश्न का भी हिस्सा थे। 

KABIR BAHIA

KABIR BAHIA

जब कृति सेनन ने पहनी 70 हजार की हील्स, ब्लैक-रेड ड्रेस में खूबसूरत तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें कृति और कबीर द्वारा अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने का इंतजार है। तो आपको कबीर के बारे में ये जानकारी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis