कौन हैं Huma Qureshi के रूमर्ड BF Rachit Singh, जिनके साथ वह Sonakshi की शादी में आईं नजर?

हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा की शादी में अभिनेत्री हुमा कुरैशी को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ स्पॉट किया गया। आइए आपको इनके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कौन हैं Huma Qureshi के रूमर्ड BF Rachit Singh, जिनके साथ वह Sonakshi की शादी में आईं नजर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी व उनका रिसेप्शन इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। 2017 में डेटिंग शुरू करने वाले इस कपल ने 23 जून 2024 को शादी करने का फैसला किया। जहां सोनाक्षी व जहीर ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की और इसे सीक्रेट रखा, वहीं न्यूली मैरिड कपल ने अपनी शादी का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोनाक्षी के ग्रैंड रिसेप्शन में इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त शामिल हुए थे। इनमें से एक उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी थीं। 

पॉपुलर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी 'इश्किया', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'जॉली एलएलबी' और कई अन्य फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा, हुमा अक्सर अपने कथित रिश्ते के लिए सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले मीडिया में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि 37 वर्षीय अभिनेत्री को फिर से प्यार हो गया है। अब उन्हें सोनाक्षी और जहीर की शादी में अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ भी देखा गया।

huma

कौन हैं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह?

कथित तौर पर हुमा एक पॉपुलर एक्टिंग कोच और अभिनेता रचित सिंह को डेट कर रही हैं। वाराणसी में जन्मे व पले-बढ़े रचित सिंह 2016 में मुंबई आए और अतुल मोंगिया के साथ काम करना शुरू कर दिया। रचित ने कई फिल्म वर्कशॉप में उनकी सहायता की है। उन्होंने रणवीर सिंह, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा जैसे मशहूर बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ उनके एक्टिंग कोच के रूप में भी काम किया है। रचित ने रवीना टंडन की वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में 'वेदांत' के रूप में भी अभिनय किया है।

rachit singh

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में रचित सिंह के साथ नजर आईं हुमा कुरैशी 

सोनाक्षी और जहीर की सिविल मैरिज में हुमा को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड रचित के साथ पिंक कलर के आउटफिट में देखा गया। अभिनेत्री ने जहां एक सुंदर शरारा सेट पहना था, वहीं दूसरी ओर उनके बॉयफ्रेंड ने कुर्ता पहना था। हुमा ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर जो तस्वीर शेयर की, उसमें यह कपल अपने एक और दोस्त के साथ प्यार से पोज देता हुआ दिखाई दे रहा था। रचित ने हुमा के भाई साकिब सलीम की झलकियां भी शेयर कीं। हुमा और रचित ने न्यूली मैरिड कपल के साथ एक ग्रुप फोटो भी क्लिक की। इसके अलावा, एक्टिंग कोच ने सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग रिसेप्शन से अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ एक ग्रुप फोटो भी शेयर की।

huma kuraishi

huma kuraishi

huma kuraishi

huma kuraishi

जब हुमा कुरैशी ने रचित सिंह के साथ तस्वीरें की थीं शेयर

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब हुमा और रचित को एक साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया हो। 16 मार्च 2024 को हुमा ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और गौरी खान की पार्टी की झलकियां शेयर की थीं, जिसे उन्होंने इंग्लिश सिंगर Ed Sheeran के सम्मान में आयोजित किया था। कई तस्वीरों में हुमा और रचित को एक साथ पोज़ देते हुए देखा गया था।

huma kuraishi

huma kuraishi

हुमा कुरैशी का पिछला रिश्ता

रचित के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले हुमा 2022 तक फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज को डेट कर रही थीं। हालांकि, तीन साल की डेटिंग के बाद वे अलग हो गए। खैर, हुमा और रचित की तरफ से कभी उनके रिश्ते की कोई पुष्टि या खंडन नहीं किया गया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों लगभग एक साल से डेटिंग कर रहे हैं।

huma

फिलहाल, हुमा कुरैशी के कथित बॉयफ्रेंड रचित सिंह के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.