जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

यहां हम आपको टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के पति निखिल पटेल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यूके-बेस्ड बिजनेसमैन हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) टीवी एंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें मशहूर टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में 'अंजली' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। अपनी सादगी और मासूमियत से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया था। हालांकि, इस समय एक्ट्रेस अपनी लाइफ के बुरे फेज से गुजर रही हैं, क्योंकि ऐसी अफवाहें हैं कि निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग उनकी शादी में मुश्किलें आ रही हैं। बता दें कि निखिल संग दलजीत की दूसरी शादी है। उनसे पहले, उन्होंने टीवी एक्टर शालीन भनोट संग वेडिंग की थी।

जानें कौन हैं दलजीत कौर के पति निखिल पटेल?

जहां दलजीत इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, वहीं उनके पति निखिल पटेल के बारे में कम ही लोग जानते हैं। बता दें कि निखिल यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं, जिनका जन्म और पालन-पोषण लंदन में हुआ है। निखिल इस समय केन्या में रह रहे हैं। निखिल की भी दलजीत संग दूसरी शादी है। पहली शादी से उन्हें दो बेटियां अरियाना (15) और अनिका (9) हैं। उनमें से बड़ी बेटी अरियाना निखिल के साथ रहती हैं, जबकि अनिका अपनी मां के साथ हैं। 

NIKHIL PATEL

निखिल पटेल का प्रोफेशन

निखिल पटेल के प्रोफेशन की बात करें, तो वह पेशे से ब्रिटेन बेस्ड बिजनेसमैन हैं। वह इस समय केन्या के नैरोबी में रह रहे हैं। वह एक फाइनेंस कंपनी में भी काम करते हैं। निखिल को अपनी बेटियों के साथ जर्नी करना और दुनिया की अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करना काफी पसंद हैं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल उनकी बेटियों संग जर्नी की तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Dalljiet KAUR

जब दलजीत ने पति की बेवफाई का दिया हिंट, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दलजीत भी निखिल संग केन्या हो गई थीं शिफ्ट

बता दें कि दलजीत कौर ने प्यार को एक और मौका देते हुए मार्च 2023 में निखिल पटेल संग शादी की थी। शादी के तुरंत बाद वह अपने पति और बेटे जेडन (दलजीत और शालीन का बेटा) संग केन्या शिफ्ट हो गई थीं। वहां से उन्होंने अपनी कई खास तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि, जनवरी 2024 में जब दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ भारत वापस आ गईं, तो ऐसे कयास लगने लगे कि शायद दलजीत और निखिल की शादी में परेशानी आ गई हैं।

Dalljiet

Dalljiet Kaur ने पहली बार बुरे अलगाव की डिटेल्स कीं शेयर, कहा- 'पति कह रहे हैं शादी हुई ही नहीं..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम कामना करते हैं कि निखिल और दलजीत अपने मतभेदों को सुलझाने में कामयाब हो पाएंगे। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.