कौन हैं 'BB OTT 3' कंटेस्टेंट Shivani Kumari? जानें सर में जूं होने से उनके विवादों तक के बारे में

यहां हम आपको शिवानी कुमारी की लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से खूब सुर्खियां बटोरीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कौन हैं 'BB OTT 3' कंटेस्टेंट Shivani Kumari? जानें सर में जूं होने से उनके विवादों तक के बारे में

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) भी शामिल हैं, जो 'देसी इन्फ्लुएंसर' के रूप में जानी जाती हैं। शिवानी अपने गांव की लाइफ पर वीडियोज बनाती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं। इसके अलावा, वह डांस वीडियो भी अपलोड करती हैं। शिवानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर 4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि यूट्यूब चैनल पर उनके 2.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और फेसबुक पर उन्हें 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जो बिग बॉस में उनके शामिल होने के बाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

शो में आते ही शिवानी होस्ट अनिल कपूर के सामने भावुक हो गई थीं, क्योंकि इतने बड़े शो में पहुंचना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। शो के पहले एपिसोड से ही शिवानी सुर्खियों में रही हैं। शिवानी तब ज्यादा सुर्खियों में आईं, जब अन्य कंटेस्टेंट कृतिका मलिक ने सभी घरवालों को शिवानी से सावधान रहने के लिए कहा, क्योंकि उनके बालों में जूं थीं। तब विशाल पांडे एक ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने शिवानी को सपोर्ट किया था। इतना ही नहीं, बिग बॉस ने शिवानी के लिए स्पेशली शैंपू भेजा था, जो उन्हें राहत दे सके।

shivani kumari

शिवानी कुमारी और पौलोमी दास के बीच झगड़ा

शिवानी कुमारी और पौलोमी दास के बीच के झगड़े ने भी खूब चर्चा बटोरी थी, क्योंकि शिवानी ने पौलोमी के पहनावे पर सेक्सिस्ट कमेंट किया था। उन्होंने कहा था, 'तुम जैसी महिलाएं', जिससे पौलोमी बेहद नाराज हो गई थीं। इसके बाद, पौलोमी ने शिवानी से कहा था, "गांव की लड़कियां ऐसी बेवकूफ़ नहीं होतीं"। जिस पर शिवानी ने कहा था, "तुम्हारी तरह नहीं हैं"। जिसके बाद पौलोमी ने शिवानी पर कटाक्ष करते हुए कहा था, "मेरी तरह बनने के लिए तुम्हारे सात जन्म लेने होंगे।" पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

shivani kumari

शिवानी कुमारी की संघर्ष भरी कहानी

शिवानी कुमारी भले ही बिग बॉस के सीजन में कई विवादों का हिस्सा रही हैं, लेकिन वह अपनी बेबाक और रियल पर्सनैलिटी की वजह से 'बिग बॉस ओटीटी 3' की सबसे मज़बूत प्रतियोगियों में से एक हैं। शिवानी का यहां तक का सफर काफी इंस्पायरिंग रहा है, क्योंकि जब उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया था, तो उनके पड़ोसी उन्हें 'पागल' कहते थे, जिसकी वजह से उनकी मां ने उन्हें छोड़ दिया था। हालांकि, जब उन्हें अपनी बेटी का काम पसंद आया, तब वह अपनी बेटी के पास वापस लौट आई थीं।

shivani kumari

इसके बाद तक भी, जब हर कोई उनके सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर बनने का विरोध कर रहा था, तब भी शिवानी ने अपने सपने को पूरा करने के लिए इस दिशा में काम करना जारी रखा और अब वह देश की सबसे बड़े देसी इन्फ़्लुएंसर्स में से एक हैं।

shivani kumari

shivani kumari

फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शिवानी कुमारी के अब तक के सफर पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis