Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

अनुष्का शर्मा अपने बच्चों वामिका और अकाय की प्यारी मां हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने बच्चों के खाने के बारे में बात की और बताया कि वह उनकी दिनचर्या को लेकर बहुत सजग हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है और दो बच्चों वामिका व अकाय की प्यारी मां हैं। वह कथित तौर पर अपने परिवार के साथ लंदन चली गई थीं।हाल ही में, वह भारत लौटीं और मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इवेंट में बातचीत के दौरान अनुष्का ने अपनी फैमिली लाइफ और वामिका व अकाय के लिए एक बेहतरीन दिनचर्या बनाए रखने की अपनी कमिटमेंट के बारे में खुलकर बात की।

विराट कोहली के साथ किचन ड्यूटी शेयर करती हैं अनुष्का शर्मा

इवेंट में बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह और उनके पति विराट कोहली घर पर रसोई के कामों को शेयर करते हैं। उन्होंने कहा कि वे दोनों घर पर वही खाना बनाते हैं, जो उनकी मां बनाती हैं, ताकि वे इन व्यंजनों को अपने बच्चों को दे सकें। अनुष्का ने कहा कि वह कभी-कभी अपनी मां को व्यंजन बनाने के लिए बुलाती हैं। 

anushka

उनके शब्दों में, ''हमारे घर पर यह चर्चा होती थी कि अगर हम घर पर अपनी मां द्वारा बनाए गए भोजन को नहीं बनाते हैं, तो हम अपने बच्चों को ये व्यंजन नहीं सिखा पाएंगे। इसलिए कभी-कभी मैं खाना बनाती हूं और कभी-कभी मेरे पति खाना बनाते हैं। हम वास्तव में अपनी मांओं द्वारा बनाए गए तरीके को सीखने की कोशिश करते हैं। मैं अपनी मां को फोन करके रेसिपी पूछकर थोड़ा चीट करती हूं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है। ऐसा लगता है जैसे आप अपने बच्चों को कोई कीमती चीज दे रहे हैं।''

अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों की दिनचर्या का किया खुलासा

अनुष्का शर्मा ने यह भी बताया कि वह अपने बच्चों वामिका व अकाय के लिए किस तरह से दिनचर्या बनाए रखने की कोशिश करती हैं। अभिनेत्री ने बताया कि वे अक्सर एक परिवार के रूप में जर्नी करते हैं और उनके बच्चे अपने जीवन में कई बदलावों का अनुभव करते हैं। इसलिए उन्होंने उनके खाने और सोने का समय तय कर दिया है, ताकि वे खुद को बेहतर तरीके से कंट्रोल कर सकें।

anushka

उन्होंने कहा, ''मैं दिनचर्या को लेकर बहुत सजग रहती हूं। हम एक परिवार के रूप में बहुत जर्नी करते हैं और मेरे बच्चे अपने जीवन में कई बदलावों का अनुभव करते हैं, इसलिए उनके लिए एक दिनचर्या बनाकर मैं उन्हें कंट्रोल करने की भावना दे रही हूं। भोजन का समय तय है, चाहे हम कहीं भी हों हम एक ही समय पर सोते हैं। इससे उन्हें खुद को बेहतर तरीके से कंट्रोल करने में मदद मिलती है।''

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली कथित तौर पर यूके चले गए हैं और उन्हें अक्सर लंदन की सड़कों पर टहलते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री को 2018 से फिल्मों में नहीं देखा गया है और उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' थी। इसके बाद, अनुष्का बहुप्रतीक्षित फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखाई देने वाली हैं, जिसकी शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी हुई है। इस बार अनुष्का विराट या अपने बच्चों के बिना भारत लौटीं। अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद उनकी पहली भारत यात्रा मई 2024 में हुई थी।

anushka

फिलहाल, अनुष्का शर्मा के खुलासे पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis