जानें कौन हैं Hardik Pandya की रूमर्ड ब्रिटिश GF Jasmin Walia? Asim Riaz संग किया था कोलैब

नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जानें कौन हैं Hardik Pandya की रूमर्ड ब्रिटिश GF Jasmin Walia? Asim Riaz संग किया था कोलैब

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। दरअसल, जब उन्हें 'आईपीएल 2024' के लिए 'मुंबई इंडियंस' का कप्तान घोषित किया गया था, तब से उन्हें अपनी प्रोफेशनल लाइफ में खूब निगेटिव रिस्पॉन्स मिला, जिसके बाद उनकी पर्सनल लाइफ भी बिगड़ने लगी। तमाम अटकलों के बाद 'टी-20 वर्ल्ड कप' के बाद उन्होंने आखिरकार अपने अलगाव की घोषणा कर हर किसी को चौंका दिया था। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि हार्दिक की लाइफ में फिर से प्यार की एंट्री हो चुकी है। 

30 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर इस समय ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं, जैसे ही उनकी वेकेशन की तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही नेटिजंस ने नोटिस किया कि उनकी तस्वीरें वैसी ही लोकेशन पर क्लिक की गई हैं, जिस जगह पर ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) ने क्लिक करवाई हैं। ऐसे में तस्वीरों को देख नेटिजंस ने अंदाजा लगाया है कि हो सकता है कि हार्दिक और जैस्मिन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

HARDIK-JASMINE

जानें कौन हैं जैस्मिन वालिया?

ब्रिटिश गायिका और टीवी पर्सनैलिटी जैस्मिन वालिया का जन्म इंग्लैंड के एसेक्स में हुआ था। उनके पैरेंट्स भारतीय मूल के थे। जैस्मिन को बचपन से ही सिंगिंग का शौक रहा है। उन्होंने नेटवेस्ट बैंक में ग्राहक सलाहकार के रूप में कुछ साल काम किया और 'ACCA' के माध्यम से एक अकाउंटिंग कोर्स के लिए साइन अप भी किया, लेकिन अंततः उन्होंने सिंगिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया।

JASMINE WALIA

जैस्मिन वालिया को 'द ओनली वे इन एसेक्स' से पॉपुलैरिटी मिली थी, जिसमें उन्होंने पहली बार 2010 में काम किया था। 2014 में जैस्मिन ने अपना खुद का YouTube चैनल शुरू किया, जहां उन्होंने कई जाने-माने कलाकारों के साथ गाने के कवर अपलोड किए। 2015 में जैस्मिन ब्रिटिश टीवी शो 'देसी रास्कल्स 2' में दिखाई दीं। 2017 में जैस्मिन ने अपना गाना 'बॉम डिग्गी' रिलीज़ किया, जिसे 2018 की बॉलीवुड फ़िल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के साउंडट्रैक के लिए रीमेक किया गया था। उन्होंने 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज संग 'नाइट्स एंड फाइट्स' में भी कोलैब किया था।

JASMINE WALIA

Hardik Pandya के बिना बेटे का बर्थडे मनाने की वजह से ट्रोल हुईं Natasa Stankovic, फैंस ने लगाई फटकार... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'बॉम डिग्गी' गाने पर जैक नाइट के साथ उनका कोलैब 2017 में 'बीबीसी एशियन नेटवर्क' के ऑफिशियल एशियाई म्यूजिक चार्ट पर टॉप पर पहुंच गया था। संगीत में अपनी पहचान के अलावा, जैस्मिन को 2014 में 'ईस्टर्न आई' द्वारा ज़ैन मलिक के साथ और 2015 में सनाया ईरानी के साथ 'टॉप 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं' की लिस्ट में भी नामित किया गया था। 

JASMINE WALIA

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया की डेटिंग रूमर्स

हार्दिक और जैस्मिन की डेटिंग की अफवाहों की बात करें, तो ये तब शुरू हुईं, जब नेटिजंस ने उन दोनों की तस्वीरों में समानताएं नोटिस कीं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ब्रिटिश सिंगर इंस्टा पर हार्दिक को फॉलो भी करती हैं और क्रिकेटर ने भी जैस्मिन की कई इंस्टा पोस्ट को लाइक किया है। 

Jasmin Walia

JASMINE WALIA

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

फिलहाल, हार्दिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैस्मिन वालिया के बारे में ये जानकारी आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis